03 MAYFRIDAY2024 4:26:15 AM
Nari

'उसकी बच्चों की तरह करनी पड़ी देखभाल...!' मीरा राजपूत से शादी के लेकर ये क्या कह गए शाहिद कपूर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Apr, 2023 04:12 PM
'उसकी बच्चों की तरह करनी पड़ी देखभाल...!' मीरा राजपूत से शादी के लेकर ये क्या कह गए शाहिद कपूर

शाहिद  कपूर फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स में से एक हैं। वो लगभग दो दशकों से अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। कुछ समय पहले अपनी को-स्टार कियारा आडवाणी के साथ करण जौहार के फेमस चैट शो में पहुंचे 'कॉफी विद करण सीजन 7' में पहुंचे जहां पर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। आइए हम भी जानते हैं क्या कहना है एक्टर का...

PunjabKesari

करण से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मीरा उनकी जिंदगी में स्थिरता लाई है। यहां करण भी मीरा की तारीफ करते हैं और एक्टर से पूछते हैं कि क्या उन्होंने अपनी पत्नी का समर्थन उसी तरह से किया है, जिस तरह से उन्हें पसंद है। इस पर शाहिद ने जवाब देते हुए कहा कि वह विश्वास करना चाहेंगे कि उन्होंने ये किया है। 

शाहिद  ने की मीरा की बच्चों की तरह देखभाल

एक्टर बताते हैं "जब हमारी शादी हुई, मैं 34 साल का था और वह 20 साल की थीं। इसलिए मुझे इसे बहुत अलग तरीके से देखना पड़ा। उसकी बच्चों की तरह देखभाल करनी पड़ी थी। उन्होंने अपने जीवन में सब कुछ छोड़ दिया था और मुंबई आ गई थीं। मैं अपने स्पेस और फिल्मों में सामान्य रूप से बहुत बिजी था।

 

फिल्मी दुनिया बहुत डराने वाली और निर्णय लेने वाली हो सकती है। कभी-कभी मुझे ऐसा लगता था कि मैं बहुत कुछ जानता हूं और मुझे लगता है कि मैं उन्हें बता सकता हूं कि क्या करना है और कैसे होना है। हालांकि, मैं कभी-कभी उनकी रक्षा करने की चाहत से ऐसा करता था। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं खुद उस जगह पर था। मैं लोखंडवाला का एक बच्चा था, जिसने 21 साल की उम्र में अच्छा प्रदर्शन किया था।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद हाल ही में ओटीटी सीरीज 'फरजी' में नजर आए थे, जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला। वहीं अब वो साल के अंत में कृति सेनन के साथ एक फिल्म में इश्क फरमाते नजर आएंगे।

 

Related News