21 JUNFRIDAY2024 8:41:31 PM
Nari

इटली की पीएम और नरेंद्र मोदी की सेल्फी ने मचाया तहलका! वायरल हो रहे ये मजेदार Memes

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jun, 2024 01:46 PM
इटली की पीएम और नरेंद्र मोदी की सेल्फी ने मचाया तहलका! वायरल हो रहे ये मजेदार Memes

सोशल मीडिया यूजर्स आज कभी व्यस्त रहने वाले हैं क्योंकि उनके हाथ इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक वीडियो जो आ  गई है। जियोर्जिया मेलोनी वहीं जिसे लेकर खूब मीम्स बन चुके हैं, कुछ लोग तो उन्हें देश की भाभी तक बोल चुके हैं। हाल ही के वीडियो में ये दो बड़े नेता एक साथ कुछ अगल ही अंदाज में दिखाई दिए ऐसे में खबरें ना बनें ऐसा तो हो नहीं सकता।

दरअसल  नरेन्द्र मोदी ने आज इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से  मुलाकात की और बढ़ते व्यापार और आर्थिक सहयोग सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान मेलोनी ने प्रधानमंत्री के रूप में लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए  बधाई दी। 


वहीं मोदी ने भी जी7 आउटरीच शिखर सम्मेलन में भाग लेने के निमंत्रण के लिए उनका धन्यवाद दिया और शिखर सम्मेलन के सफल समापन के लिए उनकी सराहना की। 


इस खास मौके को कैमरे में कैद करने के लिए मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी क्लिक की, इतना हीं नहीं उन्होंने एक वीडियो भी बनाया है जिसमें वह  पीएम के साथ हाथ हिलाते हुए वह कहती हैं, 'हैलो फ्रॉम द Melodi Team (मेलोडी टीम की तरफ से हैलो)' । 

PunjabKesari
इस दौरान दोनों का अंदाज देखने लायक था, वह काफी मुस्कुरा रहे हैं। अब यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। अब लोग इस तस्वीर को लेकर अपनी- अपनी राय दे रहे हैं। आप भी नजर डालिए लोगों के कमेंट पर 

Related News