19 APRFRIDAY2024 10:35:49 AM
Nari

हॉलीवुड पॉप Selena Gomez सिंगर सिग्नेचर ब्रांड रेयर ब्यूटी को भारत में करने जा रही है लॉन्च

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Jun, 2023 11:21 AM
हॉलीवुड पॉप Selena Gomez सिंगर सिग्नेचर ब्रांड रेयर ब्यूटी को भारत में करने जा रही है लॉन्च

हॉलीवुड पॉप सिंगर Selena Gomez को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उनके दुनियाभर में लाखों करोड़ों फैंस है, उन्होंने कम उम्र में ही बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। अब वह भारत के साथ काम करने के लिए तैयार है। सेलेना की ब्यूटी के दीवाने लोगों के लिए खबर यह है कि वह जल्द ही अपना सिग्नेचर ब्रांड रेयर ब्यूटी  भारत में लॉन्च करने जा रही है। 


सेलेना गोमेज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर यह जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिख- "15 जून के लिए अपना कैलेंडर चिह्नित करें और अपनी इच्छा सूची में जो कुछ भी है उसे खरीदने के लिए तैयार हो जाएं " । इस ब्यूटी ब्रांड में  ब्लश, फाउंडेशन से लेकर कॉम्पैक्ट और ब्लॉटिंग शीट तक सब शामिल है। यहां आपको फाउंडेशन और कंसीलर के लगभग 48 शेड मिल जाएंगे। 

PunjabKesari
ब्यूटी स्पेस में सेलेना गोमेज़ का प्रवेश देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं। अपनी वेबसाइट पर ब्रांड ने लिखा- "हम खामियों की सुंदरता में विश्वास करते हैं। हम एक देखभाल करने वाले, सम्मानित समुदाय का पोषण करते हैं। ब्रांड द्वारा प्रदान किए जाने वाले सौंदर्य उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला का  वादा करते हैं। अब, ये भारतीय ग्राहकों के लिए 15 जून से खुद के परीक्षण के लिए उपलब्ध हैं।" 

PunjabKesari
बता दें कि Selena Gomez को इन्स्टाग्राम पर पर 337 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह काफी कम उम्र में अरबों की मालकिन बन गई थी। वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो सेलेना का हॉलीवुड पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के साथ अफेयर काफी चर्चा में रहा। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जस्टिन को डेट करते वक्त इमोशनल एब्यूज झेला था। सिंगर से ब्रेकअप होने के बाद वह एकदम टूट गई थी। 
 

Related News