19 JUNWEDNESDAY2024 11:28:23 PM
Nari

पहले दिन मिली तारीफ दूसरे दिन हुई ट्रोल, ऐश्वर्या राय के इस लुक को देखकर लोग बोले- डिजाइनर को करो जेल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 May, 2024 12:20 PM
पहले दिन मिली तारीफ दूसरे दिन हुई ट्रोल, ऐश्वर्या राय के इस लुक को देखकर लोग बोले- डिजाइनर को करो जेल

इन दिनाें हर तरफ खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के ही चर्चे चल रहे हैं। इन दिनों वह  77वें एनुअल कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है। तितली वाले आउटफिट में कहर मचाने के बाद ऐश्वर्या राय दूसरे लुक को लेकर सुर्खियां में बनी हुई है। वैसे तो लेटेस्ट लुक में वह कमाल की लग रही थी, पर लोगों को उनका लुक खास पसंद नहीं आया। पिछले बार की तरह इस बार भी उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 ऐश्वर्या राय ने कल कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी दूसरी उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान वह फाल्गुनी और शेन पीकॉक द्वारा डिजाइन किया गया ड्रामेटिक स्लीव्स वाला सिल्वर और ब्लू गाउन और पफी स्कर्ट पहने नजर आई। यह शिमरी गाउन बॉटम से फिशकट था और इसमें लॉन्ग ट्रेल भी एड की गई थी। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या के गाउन को फ्लफी टच देने के लिए इसमें ब्लिंग की डीटेलिंग की गई थी। गाउन की स्लीव्स को वेस्ट से लेकर बैक तक अटैच किया गया था। देखने में  ऐसा लग रहा  था कि  ऐश्वर्या राय पंख लगाकर रेड कार्पेट में पहुंची है। इस आउटफिट के साथ उन्होंने मेकअप बोल्ड रखा था।  ऐश्वर्या ने ड्रॉप ईयरिंग्स और एक ब्रेसलेट के साथ जूलरी मिनिमल ही रखी थी।

PunjabKesari
वैसे तो एक्ट्रेस ने इस लुक काे शानदार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी, पर यह फैंस का दिल नहीं जीत पाया। किसी ने उनकी ड्रेस को दिवाली की झालर बताया कि तो किसी ने पूछा कि वह क्रिसमस ट्री बनकर क्यों घूम रही है। कुछ ने तो यह तक कह दिया कि उनकी डिजाइनर को जेल होनी चाहिए जिसने इतना गंदा आउटफिट डिजाइन किया है।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- उसने क्या पहना है, मुझे उसके लिए बहुत बुरा लगा, वह सबसे खूबसूरत महिला है और उनके डिजाइनर ने ठीक नहीं किया। एक अन्य ने लिखा- हे भगवान, क्यों.. वह बहुत खूबसूरत है और उसकी टीम हर बार उसे इस तरह के घिनौने लुक से विफल कर देती ह। . मुझे गुस्सा आ रहा है कि इतनी सारी संभावनाएं बर्बाद हो गईं क्योंकि वह इतनी आत्मविश्वासी दिवा है वह खूबसूरत लग सकती थी। लोग  ऐश्वर्या राय से ज्यादा उसकी डिजाइनर पर गुस्सा उतार रहे हैं।

Related News