18 JUNTUESDAY2024 11:40:27 AM
Nari

दलजीत ने पहले खोली पति की पोल फिर लुटाया प्यार... लोग बोले- इस पर हो गया राखी सावंत का असर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jun, 2024 08:06 PM
दलजीत  ने पहले खोली पति की पोल फिर लुटाया प्यार... लोग बोले- इस पर हो गया राखी सावंत का असर

कभी प्यार तो कभी तकरार टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की जिंदगी में भी कुछ ऐसा ही चल रही है। वह खुद तो अपनी पर्सनल लाइफ में उलझी पड़ी हैं अब वह दूसरों को भी उलझाती नजर आ रही हैं। लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि आखिर माजरा है क्या। कुछ दिन पहले अपने पति का पोल खोलने वाली दलजीत अब अपनी शादी से जुड़ा वीडियो शेयर कर बुरी फंस गई है।

पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस में अब अचानक बदलाव आ गया है। अब अब अपनी शादी के यादगार पलों को फिर से ताजा करने में लगी हुई है। दलजीत कौर ने NRI बिजनेसमैन पति निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी। शादी के कुछ ही दिनों बाद  ही उनके रिश्ते मे दरार आ गई। एक्ट्रेस ने तो शादी की सारी तस्वीरें डिलीट भी कर दी थी, पर अब लगता है उन्हें पछतावा हो रहा है। 

PunjabKesari

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी के हर एक फंक्शन का वो मोमेंट शेयर किया, जिसमें निखिल और दलजीत काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दलजीत  बता रही हैं कि उनकी मुलाकात दुबई में हुई थी। निखिल भी बता रहे हैं कि उनकी जब बातें शुरू हुईं तो उन्हें दिलचस्प लगा। दोनों ने बातें शुरू कीं और फिर एक-दूसरे के बारे में बताया।

इस वीडियो के कैप्शन में दलजीत ने लिखा- '1 साल तीन महीने पहले'। इसके अलावा उन्होंने इंस्टा पर स्टोरी लगाई है जिसमें वहगले में मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही है। अब लोगों काे यह सब देखकर बेहद गुस्सा आ रहा है, उनका कहना है कि दलजीत पर भी राखी सावंत का असर आ गया है। राखी ने भी अपने दूसरे पति आदिल से अलग होने के बाद कभी उनके बारे में अच्छा कहा तो कभी बुरा। लोगों का गुस्सा देख  दलजीत ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया है।
 

Related News