31 OCTSATURDAY2020 10:15:09 AM
Nari

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, छिपाकर रखी शादी की बात, जानिए कौन है उनके पति?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Oct, 2020 12:39 PM
सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, छिपाकर रखी शादी की बात, जानिए कौन है उनके पति?

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी मां बन गई है। खबरों की माने तो सपना ने बीते रविवार को बेटे को जन्म दिया। सपना की मां बनने की खबर सुनकर उनके फैंस काफी हैरान हुए क्योंकि सिंगर की शादी की खबर सामने नहीं आई। इस पर सपना के पति वीर साहू  ने फेसबुक पर लाइव होकर इस बात को साफ कर दिया है कि दोनों ने शादी कर ली है और एक बेटे के पेरेंट्स भी बन चुके है। 

लाइव होने के दौरान सपना के पति वीर काफी नाराज दिखें। वीर साहू ने कहा कि मैं पिता बन चुका हूं मगर इस बात का दुख  हो रहा है कि लोग इस बात पर बेहद अश्‍लील और भद्दे कमेंट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है इससे लोगों को कोई एतराज नहीं होना चाहिए। सपना चौधरी को लड़का हो गया इस तरह के कमेंट करके लोग मजाक उड़ा रहे हैं। किसी की हिम्‍मत हो तो मुझे कोई कुछ कहकर बताओ। मैं अब तक कलाकार ही था मगर अब बदमाश भी बनने को तैयार हूं।

जनवरी में की थी वीर साहू से शादी

बता दें कि सपना चौधरी ने इसी साल जनवरी में वीर साहू से शादी की जोकि हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल है। लॉकडाउन के कारण सपना चौधरी पिछले 7-8 महीने से पब्लिकली नहीं दिखाई दी। इस बीच किसी को भी भनक नहीं लगी कि सपना चौधरी मां बनने वाली हैं। खबरों के मुताबिक सपना चौधरी की मां नीलम ने उनकी शादी की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इसी साल जनवरी में सपना चौधरी और वीर साहू ने कोर्ट मैरिज की। वीर साहू के फूफा का निधन हो गया था इस वजह से शादी के बाद कोई कार्यक्रम नहीं किया गया। वहीं शादी के ठीक नौ महीने बाद सपना चौधरी मां बनी हैं। 

बता दें कि इससे पहले खबरें सुनने को मिली थी कि सपना ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू से सगाई कर ली है। खबरों की माने तो दोनों पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 

कौन है सपना के पति वीर?

सपना चौधरी के पति वीर साहू को बब्बू मान के नाम से भी जाना जाता है। शुरू से ही वीर को संगीत का बहुत शौक था लेकिन सिंगिग में करियर बनाना इतना आसान नहीं था। उन्होंने संगीत के लिए अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी। साल 2016 में आए उनके म्यूजिक वीडियो ठाडी बॉडी ने उनकी किस्मत बदल दी और वह फेमस हो गए। वीर एक जमींदार परिवार से है। वीर की तस्वीरों को देखकर लगता है कि वह फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग का शौक रखते है। सपना का मायका बहादुरगढ़ से सटे दिल्ली के कस्बे नजफगढ़ में है, जबकि उनका ससुराल हिसार में है। बता दें कि सपना चौधरी कई धमाकेदार हरियाणवीं गाने दे चुकी हैं।  

'तेरी आख्यां दा काजल' जैसे गानों में अपने डांस की वजह से सपना चौधरी स्टार बन गई। इनके अलावा वह फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' और 'नानू की जानू' जैसी कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। सपना बिग बॉस के घर में भी दिख चुकी है। 

 

Related News