02 MAYTHURSDAY2024 2:00:32 AM
Nari

VIDEO: ड्रग्स एडिक्शन पर छलका संजय दत्त का दर्द, 'मच्छर मेरा खून पीते ही मर जाते थे'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 24 Jul, 2021 05:58 PM
VIDEO: ड्रग्स एडिक्शन पर छलका संजय दत्त का दर्द, 'मच्छर मेरा खून पीते ही मर जाते थे'

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्मों की वजह से कम और अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। 1993 में मुबंई ब्लास्ट केस की वजह से संजय कई साल जेल में भी रह चुके हैं। वहीं जब संजय रिएलिटी शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे तो उन्होंने अपनी आप बीती सुनाई।  इस मौके पर संजय ने अपनी जेल लाइफ के बारे में खुलकर अनुभव शेयर किए।  इतना ही नहीं संजय मे अपने नशे की लत के बारे में भी एक मजेदार किस्सा सुनाया। 

PunjabKesari

ड्रग्स के आदी रह चुके संजय दत्त ने बताई अपनी दास्तां
बतां दें कि अपने करियर की शुरूआत में ही संजय दत्त बुरी तरह ड्रग्स के आदी हो गए थे। लंबे समय तक नशे के आदी रहे संजय ने बताया था कि ऐसा कोई ड्रग्स नहीं था जिसका उन्होंने  सेवन न किया हो। उन्होंने शो के दौरान बताया था कि मच्छर मेरा खून पीते ही मर जाते थे। क्योंकि मेरे खून में ड्रग्स के ओवरडोज बहुत ज्यादा थी। 

PunjabKesari

मच्छर मेरा खून पीते ही मर जाते थे
एक रिएलिटी शो में संजय ने अपने नशे का जिक्र करते हुए यह भी बताया था कि  ‘मैं लेटे-लेट देखता था कि मच्छर मेरे पास आया..मैं उसे देखता था.. मुझे काटता और मेरा खून पीते ही नीचे गिर गया..पंख हिलाता था लेकिन उड़ नहीं पाता था और उल्टा होकर मर जाता था।

PunjabKesari

उन्होंने इसके बारे में समझाते हुए कहा कि  मेरे खून में इतना ड्रग्स था कि मच्छर उड़ ही नहीं पाता था, मतलब इतने नशे में हो जाता, मुझे यह सोच कर कई बार हंसी भी आती है कि मच्छर सोचता खून पियूंगा और खून पीते ही मर जाता। 

इसी दौरान संजय ने बताया कि जो नशा काम में और अपने परिवार के साथ है वह कहीं नहीं है, इसलिए मैं सभी यंग लोगों से कहना चाहता हूं कि नशे से दूर रहें। 
 

Related News