27 APRSATURDAY2024 1:52:16 AM
Nari

'दिव्य दृष्टि' फेम सना सैयद की हल्दी सेरेमनी, 2 दिन बाद बाॅयफ्रेंड संग करेंगी निकाह

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Jun, 2021 04:21 PM
'दिव्य दृष्टि' फेम सना सैयद की हल्दी सेरेमनी, 2 दिन बाद बाॅयफ्रेंड संग करेंगी निकाह

टीवी सीरियल 'दिव्य-दृष्टि' से फेमस हुई एक्ट्रेस सना सैयद 25 जून को बाॅयफ्रेंड संग निकाह करने वाली हैं। एक्ट्रेस की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। आज यानि 22 जून को एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी का फंक्शन किया गया। इस दौरान सना अपने मंगेतर इमाद शम्सी के साथ नजर आई। दोनों की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें सना सैयद के लुक की तो येलो कलर के सूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ में उन्होंने फ्लोरल ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है। इसके साथ ही सना ने सिर पर फूलों से बना दुपट्टा लिया है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी में उनके को स्टार अध्विक महाजन अपनी पत्नी नेहा और एक्ट्रेस नायरा बनर्जी के साथ शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की और धमाल मचाया। 

PunjabKesari

आपको बता दें सना और इमाद लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं लेकिन उन्होंने पिछले साल ही रिलेशन में आए। सना ने बताया था कि दोनों एक ही काॅलेज में पढ़ते थे। उनका काॅमन फ्रेंड ग्रुप था। दोनों 8 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। सना ने बताया कि उनके शो लाॅकडाउन की लवस्टोरी खत्म होने के बाद वो और इमाद मिलने लगा। इस बीच दोनों को प्यार हुआ और डेटिंग शुरू कर दी। 

PunjabKesari

Related News