02 MAYTHURSDAY2024 5:39:01 AM
Nari

क्या इस्लाम को बदनाम कर रही है राखी सावंत? इस सवाल पर सना खान ने दिया ये रिएक्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Sep, 2023 06:43 PM
क्या इस्लाम को बदनाम कर रही है राखी सावंत? इस सवाल पर सना खान ने दिया ये रिएक्शन

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की जिंदगी मेंकुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। एक तरफ आदिल खान दुर्रानी से मिले धोखे से वह काफी दुखी है दूसरी तरफ उन्होंने अपने पति के लिए इस्लाम कबूल लिया है। लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि आखिर राखी चाहती क्या है। वहीं इस मामले में लाेगों की सोच भी अलग- अलग है, जहां कुछ राखी को बेचारी का टैग दे रहे हैं कि तो कई सेलेब्स को लगता है कि वह सिर्फ नौटंकी करती है। 

PunjabKesari
आदिल खान दुर्रानी और राखी सावंत के बीच का विवाद आए दिन नया मोड़ लेता है, ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 6’ फेम सना खान ने भी इस मामले को लेकर रिएक्शन दिया है। दरअसल सना हाल ही में अपने पति  मुफ्ती अनस के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने पैपराजी से खुलकर बात की। ऐसे में उनसे राखी को लेकर भी सवाल किए गए। 

PunjabKesari
जब सना से सवाल किया गया कि क्या आपको भी लगता है कि राखी इस्लाम के नाम पर पब्लिसिटी लूट रही हैं?  इसके जवाब में सना ने कहा- मैं ये सबकुछ देखती भी नहीं हूं, मुझे इन सभी कंट्रोवर्सी में मत घसीटो मुझे ये सब नहीं पता। हालांकि उनके पति ने इस पर कहा- आदिल और राखी दोनों मेरे करीबी हैं। मैं उनके लिए बेहतर ही चाहता हूं। उनके लिए चीजें ठीक करने की पूरी कोशिश करूंगा। मैं अदालती मामलों में नहीं पड़ना चाहता, लेकिन मुझे लगता है कि हर कपल में प्रॉब्लम होती है और वे बैठ कर इस पर बात कर सकते हैं।

PunjabKesari

मुफ्ती अनस ने आगे कहा- 'मैं राखी सावंत के उमराह पर कुछ नहीं कहूंगा। ये उनका अपना मामला है कि वह क्या कर रही हैं और क्या नहीं। मैं तो बस अपनी बहन राखी सावंत और भाई आदिल के लिए हमेशा खड़ा हूं।' याद हो की कुछ दिन पहले गौहर खान ने राखी की हरकतों पर अपनी असहमति जाहिर की थी और उन्हें खूब भला- बुरा सुनाया था। 
 

Related News