26 APRFRIDAY2024 3:17:37 AM
Nari

जन्मदिन पर सलमान खान का फैंस के लिए खास मैसेज, बोले- मेरे घर के बाहर...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 27 Dec, 2020 10:27 AM
जन्मदिन पर सलमान खान का फैंस के लिए खास मैसेज, बोले- मेरे घर के बाहर...

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। हर साल सलमान खान का बर्थडे आते ही फैंस काफी उत्सुक हो जाते हैं और उनके घर के बाहर जाकर उन्हें विश करते हैं। सलमान को न सिर्फ बर्थडे पर बल्कि उनके फैंस उन्हें साल भर बहुत प्यार करते हैं। हर साल उनका जन्मदिन आने पर फैंस उन्हें विश करने की पूरी तैयारी कर लेते हैं लेकिन शायद इस बार उनके फैंस उन्हें विश न कर पाएं। दरअसल सलमान ने अपने जन्मदिन पर फैंस के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है। 

PunjabKesari

सलमान ने अपार्टमेंट के बाहर लगाया पोस्टर 

PunjabKesari

दरअसल सलमान ने कोरोना महामारी को देखते हुए अपने अपार्टमेंट के बाहर पोस्टर लगाकर फैंस से एक अपील की है। लगाए गए पोस्टर में सलमान ने लिखा है हर साल मेरे जन्मदिन पर फैन्स से बेशुमार प्यार और स्नेह मिलता रहा है, लेकिन इस साल मेरी आप लोगों से अपील है कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए घर के बाहर भीड़ जमा ना करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन का करें। मास्क पहनो, सेंनेटाइज करो। सोशल डिस्टेंस मेंटेन रखो। इस वक्त मैं गैलेक्सी में नहीं हूं।

वायरल हुईं सेलीब्रेशन की तस्वीरें 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि इस साल कोरोना महामारी के कारण एक्टर ने किसी भी बड़ी पार्टी करने से मना कर दिया है लेकिन हाल ही में सलमान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह अपने करीबियों के साथ बर्थडे सेलीब्रेट करते दिखे। इस दौरान एक्टर ने कोरोना के नियमों को भी पूरी तरह से फॉलो किया। सलमान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

Related News