19 APRFRIDAY2024 8:12:03 PM
Nari

Vicky-Katrina नहीं चाहते कि शादी में आए Salman, अर्पिता बोली- सब अफवाहें!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 02 Dec, 2021 06:00 PM
Vicky-Katrina नहीं चाहते कि शादी में आए Salman, अर्पिता बोली- सब अफवाहें!

बॉलीवुड में इन दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा जोरों-शोरों पर हैं। कपल 9 दिसंबर को शादी करने वाला है और सूत्रों की मानें तो आज या कल दोनों कोर्ट मैरिज कर सकते है वो भी मुंबई में ही। शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। रिपोर्ट्स की माने तो कैट और विक्की ने मेहमानों को न्योता भेज दिया है लेकिन साथ ही कई शर्तें भी रखी है। गेस्ट लिस्ट में कई स्टार्स का नाम सामने आया है। कुछ समय पहले खबरों सामने आई थी कि सलमान खान भी अपनी एक्स कैटरीना की शादी में शामिल होंगे। बाद में कहा जाने लगा कि सलमान अपने प्रोजेक्ट्स में इतनी बिजी है इसलिए वह शायद शादी में शामिल नहीं होंगे हालांकि कुछ सूत्रों की माने तो कैटरीना-विक्की ने सलमान और उनकी फैमिली को ऑफिशल इनवाइट भेज दिया है। यही नहीं, सलमान की फैमिली के साथ उनकी बहनों को भी न्योता भेजा गया लेकिन जब अर्पिता से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इंकार कर किया। जी हां, सलमान की बहन अर्पिता के मुताबिक, उन्हें कैटरीना और विक्की की शादी का कोई इनवाइट नहीं आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

अर्पिता ने इन सब बातों को कहा अफवाह

दरअसल, एक सोर्स ने 'इंडिया टुडे' को बताया कि सलमान खान की फैमिली को कोई इन्विटेशन नहीं भेजा गया है। न ही अलवीरा और न ही अर्पिता को कोई इन्विटेशन मिला है। रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की की शादी में उनके शामिल होने की खबरें झूठी हैं।' कहा जा रहा है कि सलमान और कैटरीना के बीच प्रोफेशनल वर्किंग रिलेशनशिप है। टाइगर 3 में दोनों साथ काम कर रहे हैं।

हालांकि इसी बीच खबर आ रही है कि सुपरस्टार सलमान खान ने शादी से पहले ही कैटरीना से दूरी बना ली है। दरअसल, सलमान खान हर साल ही दा बैंग टूर के नाम से एक लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन करते हैं जिसमें उनके साथ कई पॉपुलर सेलेब्स भी शिरकत करते हुए नजर आते हैं। कोरोना की वजह से पिछले 2 साल से यह नहीं हो पा रहा था लेकिन इस साल यह सऊदी अरब के रियाद शहर में होस्ट किया जाएगा। सलमान खान ने इस इवेंट के बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें कई स्टार्स दिखाई दे रहे हैं लेकिन कैटरीना नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वही दूसरी ओर यह इवेंट 10 दिसंबर को होने वाला है और विक्की और कैटरीना 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधने वाले हैं तो ऐसे में कयास लगाया जा रहे है कि कपल की शादी में सलमान खान शामिल नहीं होंगे।

 

Related News