04 JULMONDAY2022 8:33:33 AM
Nari

" मूसेवाला जैसा होगा सलमान खान का हश्न "... एक्टर के पिता को मिला धमकी भरा खत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Jun, 2022 09:59 AM

दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड के  बाद चारों तरफ मची तबाही के बीच एक खत ने दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। अब बॉलीवुड के भाईजान  यानी कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरे खत में साफ कहा गया है कि "सलमान खान का हाल भी मूसेवाला जैसा कर देंगे".

PunjabKesari

ये खत  सलमान के पिता सलीम खान को उस वक्त मिला जब वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को सुबह की सैर के बाद सलीम खान बांद्रा बैंडस्टैंड में बेंच पर बैठे थे। उसी दौरान उन्हे  एक पत्र मिला जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है।

PunjabKesari
बाद में सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक इस खत में लिखा गया था कि- 'सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा.'। अपनी शिकायत में सलीम खान ने किसी पर इस जान से मारने की धमकी को देने का शक नहीं जताया है। 

PunjabKesari

सलमान के पिता ने पुलिस को बताया कि- मॉर्निंग वॉक खत्म करने के बाद उनका रोज एक ही बेंच पर बैठना फिक्स है। वह रविवार सुबह अपने दो बॉडीगार्ड्स के साथ वॉक पर गए थे, जहां बॉडीगार्ड ने बेंच पर लेटर पड़ा देखा। बता दें कि मानसा जिले में बीती 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला (28) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा घटाए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई थी। 

Related News