19 APRFRIDAY2024 4:30:44 PM
Nari

शाहरुख खान के सपोर्ट में आए सलमान खान, देर रात  पहुंचे किंग खान के घर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Oct, 2021 09:38 AM
शाहरुख खान के सपोर्ट में आए सलमान खान, देर रात  पहुंचे किंग खान के घर

मुंबई के तट से दूर क्रूज शिप में ड्रग्स मिलने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ गई हैं। आर्यन और दो अन्य को चार अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। इस घटना के बाद शाहरुख खान का अभी कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन उन्हे कई  बॉलीवुड सितारों का समर्थन मिल रहा है। सलमान खान भी देर रात  किंग खान से मिलने मन्नत पहुंचे।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई तस्वीरों और वीडियो में सलमान मन्नत के बाहर नजर आए। हालांकि इस दौरान पैपराजी ने उनकी गाड़ी को घेर लिया जिसके बाद वे सामने से हटने का इशारा करते भी नजर आए। वहीं इससे पहले  जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी आर्यन को एक मौका दिये जाने की अपील की थी। 

PunjabKesari

शेट्टी ने कहा था कि जब भी फिल्म उद्योग से जुड़े किसी व्यक्ति की इस तरह के मामले में संलिप्तता सामने आती है, तो जांच की जाती है और धारणाएं बनायी जाती हैं। उन्होंने कहा था कि  जब भी बॉलीवुड से जुड़ी कोई बात होती है, तो पूरा मीडिया हर कोण पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर देता है और मान लेता है कि हर कोई ऐसा ही है। मुझे लगता है कि बच्चे को एक मौका दिया जाना चाहिए और असली रिपोर्ट सामने आने दी जानी चाहिए। तब तक, वह एक बच्चा है और मुझे लगता है कि वह हमारी जिम्मेदारी है।

PunjabKesari

आर्यन खान और दो अन्य- मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट- को रविवार की शाम को गिरफ्तार किया गया और अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर के राजे भोसले की विशेष अवकाश अदालत में पेश किया गया,जहां से उन्हें चार अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया। आर्यन खान और सात अन्य को शनिवार देर रात एनसीबी द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था।
 

Related News