05 MAYSUNDAY2024 6:30:49 PM
Nari

सायरा बानो ने बताया पति की सेहत का हाल, बोली- वह ठीक नहीं हैं, उनके लिए दुआ करें

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Dec, 2020 10:34 AM
सायरा बानो ने बताया पति की सेहत का हाल, बोली- वह ठीक नहीं हैं, उनके लिए दुआ करें

हिंदी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर दिलीप कुमार और सायरो बानो ने न सिर्फ अपने अभिनय से लोगों का दिल छुया बल्कि उनके आपसी प्यार और बॉन्डिंग को भी लोग खूब पसंद करते हैं। जिस तरह हर पल सायरो बानो दिलीप कुमार जी का हाथ थामे नजर आती हैं उससे कपल का प्यार साफ झलकता है। हम सब जानते हैं कि सायरो बानो पति दिलीप कुमार की कितनी केयर करती हैं। हर एक पल वह उनके साथ उनकी हिम्मत बन कर खड़ी होती हैं। वहीं एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत भी ठीक नहीं रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने दिलीप कुमार की हेल्थ अपडेट दी है। 

PunjabKesari

वह बहुत कमजोर हो गए हैं: सायरा बानो

दरअसल एक इंटरव्यू में सायरो बानो ने दिलीप कुमार की सेहत के बारे में बात करते हुए कहा कि इन दिनों उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही है। वह बहुत कमजोर हो गए हैं। उनकी इम्यूनिटी भी काफी कमजोर हो गई है। कई बार वह हॉल तक आते भी हैं और फिर वापस कमरे में चले जाते हैं। मैं उनके फैंस से यही कहना चाहती हूं कि आप उनके लिए दुआ करें, प्रार्थना करें।  हम हर दिन के लिए भगवान के शुक्रगुजार हैं।'

PunjabKesari

तारीफ के लिए नहीं करती केयर 

वहीं इंटरव्यू में वह आगे बताती हैं कि वह पति की केयर तारीफ के लिए नहीं बल्कि दिलीप साहब के प्यार की वजह से करती हैं। उन्हें गले लगाना और उनकी केयर करना उन्हें अच्छा लगता है। सायरा बानो ने आगे कहा कि उनके साथ होना और उनके साथ रहना ही मेरे लिए काफी है। मैं उन्हें बेहद प्यार करती हूं। वो मेरी सांसे हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बीते दिनों दिलीप कुमार के दोनों भाईयों का निधन कोरोना की वजह से हो गया था।

Related News