04 JUNTHURSDAY2020 5:24:51 AM
Nari

तलाक पर बोले सैफ, कहा- मुझे मेरे बच्चों से नहीं मिलने दिया जाता था..

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 11 May, 2020 01:49 PM
तलाक पर बोले सैफ, कहा- मुझे मेरे बच्चों से नहीं मिलने दिया जाता था..

बॉलीवुड के मशहूर खान सैफ अली खान अकसर अपनी पहली शादी के लिए चर्चा में रहते है। बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ हमें देखने को तो बहुत आसान और बहुत अच्छी लगती है लेकिन इनकी लाइफ में भी बहुत सी प्रॉब्लम्स होती है। इन सेलेब्स की लाइफ से जुड़ी बहुत सी बातें होती है जो सबको हैरान कर देती है। अपनी लाइफ की कुछ ऐसी ही बातें शेयर की सैफ अली खान ने, सैफ ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनका अमृता सिंह के साथ तलाक हुआ तो तलाक के बाद उनकी लाइफ कितनी मुश्किल हो गई थी।

PunjabKesari

अपनी इंटरव्यू में सैफ बताते है, 'मैं और अमृता अपने-अपने रास्ते चले गए थे मैं अपनी पत्नी का आज भी सम्मान करता हूं मगर हर बार मुझे ही ये याद दिलाया जाता था कि मैं एक बुरा पति और एक बेकार पिता हूं। मैं आपको बताता हूं के उस समय मेरे पर्स में  बेटे इब्राहिम अली खान की फोटो होती थी और हर बार मैं फोटो की ओर देखता और कई बार तो मुझे रोना भी आता था। मैं अपनी बेटी सारा को भी हर समय याद करता, तलाक के बाद मुझे अपने बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं थी और न ही उन्हें मेरे पास आने की अनुमति होती थी। 

PunjabKesari
सैफ आगे बताते है कि, ' मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपये देने के लिए कहा गया था और उनमें से मैने 2.5 करोड़ रुपये मैं पहले ही दे दिए थे। इतना ही नही मैं उन्हें एक लाख रुपये एक महीने के लिए खर्च भी देता था। सैफ ने कहा कि मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं, मेरे पास इतने पैसे भी नहीं थे कि मैं उसे सारे उस समय ही दे सकू लेकिन मैंने उनसे वादा किया था कि मैं बचे पैसे भी जल्द ही लौटा दूंगा चाहे मुझे मरते दम तक क्यों न चुकाना पड़े।

Related News