23 OCTFRIDAY2020 5:01:42 AM
Nari

सुशांत-सारा के रिश्ते से खफा सैफ ने सेट पर पहुंचकर की दी ऐसी हरकत

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 Oct, 2020 04:43 PM
सुशांत-सारा के रिश्ते से खफा सैफ ने सेट पर पहुंचकर की दी ऐसी हरकत

पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी यह बात तो सब जानते ही हैं। एनसीबी के सामने हुई पूछताछ में सारा ने इस बात को खुद कबूला था लेकिन सारा के अब्बा इस रिश्ते के खिलाफ थे। खबरों की माने तो एक्टर सैफ अली खान एक बार केदारनाथ की शूटिंग के सेट पर पहुंच गए थे और उन्होंने सुशांत को काफी बुरा-भला कहा था। 

सुशांत को सारा से दूर रहने की दी थी हिदायत

खबरों की माने तो सारा और सुशांत एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थे लेकिन सैफ अली खान को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। कहा जाता है कि सारा और सुशांत की बढ़ती नजदीकियों को देखकर अब्बा सैफ अली खान ने बेटी को एक्टर से दूर रहने की हिदायत दी थी। खबरों के मुताबिक, सैफ ने केदारनाथ के सेट पर पहुंचकर सुशांत की क्लास भी लगाई थी। सूत्र की मानें तो सैफ 'केदारनाथ' के सेट पर बिना किसी को बताए पहुंचे गए थे और वहां जाकर उन्होंने सुशांत को डांटा। सैफ ने सभी के सामने सुशांत को सारा से दूर रहने का अल्टीमेटम भी दे दिया था।

शूटिंग सेट पर पहुंच गए थे सैफ

कुछ खबरों के अनुसार कि सैफ ने सुशांत को थप्पड़ जड़ दिया था हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो अब सारा ही जानें। वैसे सैफ ही नहीं उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने भी सारा को सुशांत से दूर रहने की सलाह दी थी। अपने चैट शो में करीना ने सारा से अपने पहले को स्टार को कभी ना डेट करने की एडवाइज दी थी। कहा तो यह भी जा रहा है कि एक नामी फिल्म मेकर ने सारा को समझाया था कि वो सुशांत से ब्रेकअप कर ले। खबरों की माने तो जब सुशांत की फिल्म सोन चिड़िया फ्लॉप हुई थी तो सारा ने एक्टर के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया था। 

सारा और सुशांत का क्यों हुआ था ब्रेकअप 

वही एनसीबी को दिए बयान में सारा ने सुशांत के साथ ब्रेकअप की अलग ही वजह बताई थी। सारा ने एनसीबी को सुशांत से ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा था कि सुशांत अपने इस रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि सुशांत अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पज़ेसिव रहा करते थे और चाहते थे कि वह (सारा) अपने फिल्ममेकर को कन्विंस करें कि उनकी अगली फिल्म में उन्हें (सुशांत) को ही साइन करे। एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ के दौरान सारा अली खान ने बताया कि फरवरी 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट करना शुरू हो गए थे। इतना ही नहीं सारा सुशांत के साथ उनके मुंबई स्थित रेसीडेंस केप्री हाइट्स (Capri Heights) में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं। उन्होंने यह भी बताया कि वे थाईलैंड ट्रिप पर भी सुशांत के साथ गई थीं। 
 

सारा ने एनसीबी को ये भी बताया था कि वो सुशांत के साथ थाईलैंड घूमने गई थीं। सुशांत ने सारा के लिए प्राइवेट जेट बुक किया था, इस ट्रिप पर करीब 70 लाख रुपये खर्च हुए थे। वही एनसीबी से पूछताछ से पहले सारा अली खान ने सुशांत से अपने रिश्ते को कभी नहीं कबूला था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का नाम अंकिता लोखंडे, कृति सेनन और रिया चक्रवर्ती के साथ भी जुड़ा है। अब सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की रिपोर्ट सामने आई...जिससे बात साबित हुई कि सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या है न कि हत्या। 

 

Related News