01 MAYWEDNESDAY2024 10:56:34 AM
Nari

फिल्मी है सागरिका की Love Story,  'चक दे इंडिया' देखने के बाद जहिर का परिवार बहू बनाने को हुआ राजी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Jan, 2022 12:08 PM
फिल्मी है सागरिका की Love Story,  'चक दे इंडिया' देखने के बाद जहिर का परिवार बहू बनाने को हुआ राजी

“एक सच्चा प्रेमी वह होता है जो आपके बारे में सबकुछ जानते हुए भी आपको प्यार करता है।”  कहते हैं प्यार की ताकत से बढ़कर कुछ और नहीं होता और यह बात सच सबित कर दिखाई है एक्ट्रेस सागरिका घाटगे और क्रिकेटर जहीर खान ने, इन दोनों ने जाति, धर्म की बेड़ियों से ऊपर प्यार को रखा। तभी तो आज इनके प्यार की मिसाल दी जाती है।  फिल्म चक दे इंडिया से लाइम लाइट में आईं अभिनेत्री सागरिका के  जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको इनकी फिल्मी लव स्टाेरी बताने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

कभी सागरिका और जहीर खान ने नहीं सोचा था कि वो कभी एक-दूसरे के हमसफर बनेंगे। दोनों का रिश्ता दुनिया के सामने तब सामने आया जब ये युवराज सिंह और हेजल की शादी में एक साथ पहुंचे थे। दोनों पहली बार अंगद बेदी और कुछ अन्य कॉमन दोस्तों के जरिए मिले थे। बताया जाता है कि  पहली मुलाकात में ही जहीर और सागरिका एक-दूसरे के दीवाने हो गए थे। इसके बाद सागरिका  कई बार आईपीएल में जहीर खान को सपोर्ट करने पहुंची।

PunjabKesari
सागरिका की फैमिली को जहीर पहले ही पसंद आ गए थे, क्योंकि क्रिकेटर काफी अच्छी मराठी बोलते हैं।  सागरिका ने बताया था कि कि उनके परिवार का हर सदस्य सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि हर खेल के फैन हैं। चूंकि सागरिका की फैमिली मराठी बैकग्राउंड से है और जहीर भी मराठी बोल लेते हैं, तो यह खूबी जहीर खान के फेवर में काम कर गई, लेकिन जहीर का परिवार किसी एक्ट्रेस को अपनी बहू नहीं बनाना चाहता था। 

PunjabKesari
 इसलिए परिवार वालों ने जहीर के सामने एक शर्त रखी कि पहले हम सभी उनकी फिल्म देखेंगे बाद में कुछ तय करेंगे। फिल्म चक दे इंडिया देखने के बाद परिवार वालों ने तुरंत हां कर दी थी, जिसके बाद जहीर ने सागरिका से कोर्ट मैरिज कर ली।  ‘चक दे इंडिया’ से सागरिका की लव स्टोरी काफी मेल खाती है। उस फिल्म में भी सागरिका को एक क्रिकेटर से प्यार हुआ था और रियल लाइफ में भी सागरिका की जिंदगी में एक क्रिकेटर की ही एंट्री हुई।

Related News