29 APRMONDAY2024 12:44:04 PM
Nari

भाभी करीना को लेकर सैफ की बहन पर यूजर ने मारा ताना तो सबा ने दिया लाख टके का जवाब

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 15 Jul, 2021 06:03 PM
भाभी करीना को लेकर सैफ की बहन पर यूजर ने मारा ताना तो सबा ने दिया लाख टके का जवाब

सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान के बारे में अकसर सभी जानते हैं लेकिन इसी बीच सैफ अली खान की दूसरी बहन सबा अली खान मीडिया से कोसों दूर है, हालांकि सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव है।

 वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें सैफ अली खान, करीना कपूर, तैमूर अली खान की तस्वीरें सबसे ज्यादा देखने को मिलती हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में सबा ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की जिसमें वह करीना के साथ नजर आ रही थीं।  इस तस्वीर को पोस्ट करते ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सबा को ट्रोल कर दिया। हालांकि सबा भी इस पर चुप नहीं बाठी उन्होंने भी यूजर्स को करारा जवाब दे डाला।

सबा की पोस्ट पर यूजर ने मारा ताना
दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीर देखकर कमेंट करते हुए लिखा कि करीना कभी आपके कमेंट्स का रिप्लाई तक नहीं करती और आप उनकी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इस पर सबा भी कमेंट पढ़कर चुप नहीं बैठीं और उन्होंने उस यूजर को करारा रिप्लाई करते हुए लिखा, मैं अपनी भाभी से बहुत प्यार करती हूं, अपने आपसे सच्चे बने रहिए।

PunjabKesari

सबा, भाभी करीना को मानती है स्ट्रांग लेडी
इससे पहले सबा ने करीना के साथ एक और तस्वीर पोस्ट की थी जो कि उनके सबा मंसूर अली खान पटौदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर ली गई थी, इससे पहले एक पोस्ट में सबा ने इंटरनेशनल वुमन्स डे के मौके पर करीना को स्ट्रांग लेडी कहकर उनकी तारीफ की थी। 

PunjabKesari

ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं सबा
बता दें कि 45 साल की सबा पेशे से ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं, औऱ वह डायमंड ज्वेलरी की एक चेन भी चलाती हैं। वह अकसर मीडिया से दूर ही रहती है, एक इंटरव्यू में सबा ने कहा था कि उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में आने के बारे में कभी नहीं सोचा क्योंकि उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी, बतां दें कि सबा ने शादी नहीं की है वह अभी भी सिंगल है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

Related News