06 MAYMONDAY2024 9:03:10 AM
Nari

तो बात पक्की! रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग अपने भाई से मिलने पहुंची Janhvi

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Jul, 2023 02:26 PM
तो बात पक्की! रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग अपने भाई से मिलने पहुंची Janhvi

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने इन दिनों सिर्फ अपनी फिल्म बवाल को लेकर ही सुर्खियों में नहीं हैं, बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी बहुत interesting चल रही है। आए दिन वो अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ नजर आती रहती हैं, दोनों एक साथ फैमिली वेकेशन में भी जाते हैं। इसी साल अप्रैल में जान्हवी और शिखर को आंध्र प्रदेश के तिरूपति बालाजी मंदिर के भी दर्शन करने गए थे। लेकिन उन्होंने सामने से अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की है। इस बीच एक बार फिर ये रूमर्ड कपल को एक साथ एक्ट्रेस के भाई अर्जुन कपूर के घर जाते हुए स्पॉट हुआ है...

PunjabKesari

गाड़ी में एक साथ स्पॉट हुए जाह्नवी और रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर

जाह्नवी और उनके शिखर को एक साथ कार में स्पॉट किया गया था। इस दौरान इस रूमर्ड कपल ने ट्विनिंग की थी। मौसम भी रोमांटिक था।  रिमझिम बारिश में गाड़ी में बैठे दोनों एक दूसरे से बातें करने में मशगूल नजर आए।  इनका ये रोमांटिक moment वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

जाह्नवी और वरुण धवन की फिल्म  'बवाल' होने वाली है रिलीज

वहीं जाह्नवी इन दिनों पन अपकमिंग फिल्म 'बवाल'  को भी प्रमोट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।  फिल्म में वरुण एक हिस्ट्री टीचर का रोल प्ले करते दिखेंगे जो जाह्नवी कपूर के किरदार को सेकंड वर्ल्ड वार के स्थलों का दौरा कराने के लिए यूरोप की यात्रा पर ले जाता है। 

PunjabKesari

Related News