27 APRSATURDAY2024 6:53:13 AM
Nari

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बीच वायरल हुआ मुकेश और नीता अंबानी का रोमांटिक डांस वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Mar, 2024 03:06 PM
प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बीच वायरल हुआ मुकेश और नीता अंबानी का रोमांटिक डांस वीडियो

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले आयोजित होने वाले समारोहों में देश-विदेश की बड़ी हस्तियों शामिल हो रही है। इन दिनों जामनगर एयरपोर्ट पर बड़े उद्योगपतियों, फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेटरों का तांता लगा हुआ। इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बीच  मुकेश और नीता अंबानी का एक बेहद प्यारा वीडियो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)


दरअसल अंबानी परिवार किसी खास occasion पर डांस परफॉर्मेंस जरूर देते हैं। अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर अंबानी पेज की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें होने वाले दूल्हे के पापा और मम्मी डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ लिखा गया है- नीता मैम और मुकेश सर का रोमांटिक डांस।


वीडियो में देख सकते हैं कि मुकेश और नीता अंबानी पुराने गाने प्यार हुआ इकरार हुआ में परफॉर्मेंस दे रहे हैं। दोनों इस दौरान एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो कब का है इसकी जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन इस परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया जा रहा है। याद हो कि राधिका-अनंत की सगाई में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी उनकी पत्नी श्लोका, बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल ने एक शानदार  परफॉर्मेंस दी थी। 


 सभी ने मिलकर राधिका-अनंत के लिए 'वाह वाह राम जी' पर डांस किया था। वहीं इससे पहले  बेटी ईशा अंबानी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्‍शन पर नीता अंबानी ने भगवान श्री कृष्‍ण के लोकप्रिय गीत 'अधरम मधुरम वदनम मधुरम '  पर सोला डांस कर धमाल मचा दिया था। वह बेटे आकाश अंबानी की इंगेजमेंट पर भी डांस परफॉर्मेंस दे चुकी हैं। 

Related News