23 MAYMONDAY2022 9:13:54 PM
Nari

ऋचा चड्ढा दे रही जरूरतमंदों को नाैकरी, ट्रोल करने वालों की लगाई क्लास

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Jun, 2020 05:25 PM
ऋचा चड्ढा दे रही जरूरतमंदों को नाैकरी, ट्रोल करने वालों की लगाई क्लास

कोरोना वायरस के कारण देश में लगे लाॅकडाउन के चलते कई लोग बेरोजगार हो चुके हैं। काम ना होने के कारण लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। कई कलाकार भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। इस बीच जरूरतमंदों की मदद के लिए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आगे आई हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए जरूरतमंदों को जाॅब ऑफर दिया है। उनके इस उठाए कदम के लिए जहां कुछ लोगों ने उनकी सराहना की तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

Richa Chadda Says In The Beginning of Her Career A Man Was ...

ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट

ऋचा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे एक दोस्त इस समय लोगों को रोज़गार दिलवाने की कोशिश में जुटें हैं। यदि आप 18-40 के बीच किसी ऐसे आदमी को जानते हैं जो डिलीवरी, सफ़ाई का काम कर सके, जिनके पास अपनी मोटरसाइकल और फोन हो, जिन्हें इस समय नौकरी की ज़रूरत हो तो मुझे सूचना दें, धन्यवाद।"

 

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में ऋचा ने लिखा, "हम फिलहाल 6 नौकरियां देने को तैयार हैं, अगर आप मुंबई में हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो संपर्क करें या आप किसी को जानते हैं जिनको नौकरी की जरूरत है तो संपर्क करें। इस कठिन समय में हमें एक दूसरे का साथ देना ही चाहिए, धन्यवाद।"

 

यूजर्स ने किया ट्रोल

ऋचा के ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, "मैडम आप कुनाल कामरा और स्वरा भास्कर को नौकरी पर रख सकती हैं। वैसे दोनों वेले ही रहते हैं।"

 

ऋचा ने लगाई यूजर की क्लास

यूजर का ट्वीट देख ऋचा भड़क गई और उनकी क्लास लगा दी। जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, "उन्हें नौकरी की जरूरत नहीं पर तुझे जरूर लगती है। कोई ढंग की नौकरी क्यों नहीं कर लेता ? कब तक कायरों की तरह मुंह और नाम छुपाए, 2 वाला चवन्नी छाप रहेगा? अगर सच में इज्जत वाला काम करना है तो नंबर भेज। तुझे भी नौकरी दे देंगे।"

 

बता दें ऋचा चड्ढा से पहले एक्टर सोनू सूद और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर समेत कई सेलेब्स जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। 

Related News