08 MAYWEDNESDAY2024 9:53:09 PM
Nari

ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को ड्रग्स बताने पर जाहिर किया गुस्सा, बताए फायदे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Aug, 2020 01:40 PM
ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को ड्रग्स बताने पर जाहिर किया गुस्सा, बताए फायदे

सुशांत मामले में सीबीआई ड्रग्स के एंगल को लेकर की भी जांच कर रही है। रिया की ड्रग्स को लेकर की गई चैट वायरल होने के बाद सुशांत के स्टाफ मेंबर्स समेत कई लोगों पर शक गहरा होता जा रहा है। जिसके बाद रिया ने एक जानी-मानी वेबसाइट के साथ हुई बातचीत में कहा था कि सुशांत काफी समय से मारिजुआना लेते थे। जबकि सुशांत के असिस्टेंट का कहना है कि वह अपनी हेल्थ को लेकर काफी सतर्क रहते थे। 

PunjabKesari

रिया के दिए इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने की मांग शुरू हो गई। इसी बीच अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को ड्रग बताने पर गुस्सा जाहिर किया है। ऋचा ने ट्वीट कर मारिजुआना के औषधीय गुणों के बारे में बताया और कहा कि भारतीय संस्कृति में इसे पवित्र पौधा माना गया है। ऋचा ने ट्वीट कर लिखा, 'जब पूरी दुनिया मारिजुआना के औषधीय लाभों को समझ रही है, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इसे ड्रग बता रहे हैं! कृपया कुछ शोध करें, इस उपहार का अपमान करना बंद करें। अज्ञानी लोगों को हमारी विरासत या विश्वास का अपमान करने का अधिकार नहीं है।' 

 

अपने दूसरे ट्वीट में ऋचा ने लिखा, 'भांग अथर्ववेद में उल्लिखित 5 पवित्र पौधों में से एक है। भांग को भोलेनाथ का प्रसाद माना जाता है, महाशिवरात्रि और होली इसका इस्तेमाल लेना लीगल है।' ऋचा के इस ट्वीट पर यूजर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Related News