26 APRFRIDAY2024 4:18:37 AM
Nari

मां की इस सीख पर खरा उतरने की कोशिश में रिया, मदर्स डे पर शेयर की Throwback Photo

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 May, 2021 07:50 PM
मां की इस सीख पर खरा उतरने की कोशिश में रिया, मदर्स डे पर शेयर की Throwback Photo

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। वहीं एक बार फिर से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। मदर्स डे के खास मौके पर रिया ने अपनी मां के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने बताया कि उन्हें मां की दी हुई सीख आज बी याद है जिस पर वह खरा उतरने की कोशिश कर रही है। 

PunjabKesari

रिया ने इंस्टाग्राम पर मां के साथ तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपनी मां को केक खिलाती नजर आ रही है। पोस्ट शेयर कर रिया ने कैप्शन में लिखा, मेरी सुंदर मां, मुझे याद है कि जब मैं छोटी थी तो मुझे आपने कहा था - 'खुशी तुम्हारे भीतर है, उसके लिए बाहर मत देखो, अपने दिल में प्यार ढूंढो। तुम हमेशा खुश रहोगे। मैं वादा करती हूं कि मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगी। सभी मांओं को हैप्पी मदर्स डे, हम आपसे प्यार करते हैं।' 

 

यहां देखें रिया की पोस्ट 

 

 

आपको बता दें रिया कोरोना संकट में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई है। इसके अलावा रिया फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी दिखाई देंगे। बता दें सुशांत के निधन के बाद से रिया को बाॅलीवुड मेकर्स काम देने स हिचकिचा रहे हैं। ऐसे में साउथ इंडस्ट्री से रिया को फिल्म ऑफर की जा रही है। 

Related News