28 JUNTUESDAY2022 10:51:37 AM
Nari

टीवी की 'अनुपमा' का खुलासा, बोली- 'मेरी रियल शादी कुछ ही मिनटों में खत्म हो गई थी'!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 May, 2022 03:58 PM
टीवी की 'अनुपमा' का खुलासा, बोली- 'मेरी रियल शादी कुछ ही मिनटों में खत्म हो गई थी'!

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का वेडिंग लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है भले ही यह उनका रियल वेडिंग लुक नहीं है लेकिन फिर भी लोग काफी प्यार दे रहे है। सीरियल में फाइनली अनुपमा और अनुज की शादी हो गई जिससे फैमिली वाले ही नहीं बल्कि फैंस भी काफी खुश है। सीरियल में तो रुपाली की शादी को कई दिन लग गए लेकिन क्या आप जानते है कि रियल लाइफ में उनकी शादी काफी जल्दबाजी में हुई थी।

PunjabKesari

जल्दबाजी में हुई रुपाली की शादी

हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी और पति अश्विन वर्मा के बारे में बात की। 6 फरवरी साल 2013 में दोनों ने शादी की थी। शादी रूपाली के घर हुई थी। इनकी मुलाकात काफी साल पहले एक एड शूट के दौरान हुई थी और बस इसके बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। हाल में ही नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में  रूपाली ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा कि यह सब कुछ अचानक हुआ था। वह एक रजिस्टर्ड मैरिज करना चाहती थी लेकिन उनके पिता चाहते थे कि वो अपनी बेटी का कन्यादान करें इसलिए आखिरी वक्त पर उन्होंने एक पंडित को बुलाया और इस चक्कर में रूपाली के पति को जुर्माना भी भुगतना पड़ा।

 

रुपाली कहती है, "अश्विन और मैंने कुछ दिनों में शादी करने का फैसला किया था और मैंने अपने माता-पिता को इसके बारे में बताया। हमने शादी की तारीख तय की। हम वर्ली में अपने घर पर एक पंजीकृत शादी करने की योजना बना रहे थे, लेकिन फिर मेरे पिता ने कन्यादान करने का फैसला किया और फिर हमने एक पंडित को बुलाया।"

PunjabKesari

पति को लग गया था जुर्मान 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी लुक के बारे में बताया और कहा कि उनकी शादी में ज्यादा पैसे खर्च नहीं हुए। बकौल रुपाली, "मैंने एक डिजाइनर दोस्त से अपनी लाल साड़ी के साथ नीला ब्लाउज लाने के लिए कहा था और हम पंडित की प्रतीक्षा कर रहे थे, जो देर शाम तक नहीं पहुंचे थे। अश्विन ने 'नो एंट्री' लेन में प्रवेश किया और उन पर पुलिस द्वारा जुर्माना लगाया गया। यह काफी फनी था कि, कैसे अंत में अश्विन मेरे घर आए। कुल मिलाकर मेरी शादी में लगभग 99 लोग थे। अश्विन शर्ट और जींस पहने आए, फिर कन्यादान हुआ और हमने एक-दूसरे को माला पहनाई। हमारी शादी कुछ ही मिनटों में खत्म हो गई।"

 

शादी के बाद उन्होंने एक पार्टी होस्ट की थी, जिसमें परिवार वाले और दोस्त शामिल हुए। बता दें कि रुपाली अपनी फैमिली को बहुत प्यार करती है। उन्होंने बेटे की परवरिश के लिए काफी समय तक एक्टिंग से दूरी बनाई और अब जब उन्होंने कमबैक किया तो हर किसी की दिल में जगह बना ली। अब हर घर में वो रुपाली कम अनुपमा के नाम से अधिक जानी जाती है। रुपाली किसी इवेंट या अवॉर्ड शो में पहुंचती है तो ज्यादातर उनका बेटा साथ होता है।

Related News