22 JULMONDAY2024 5:24:13 PM
Nari

शराब और पान की दुकान खुलने से नाराज रवीना टंडन, कहा- थूकना फिर से शुरू

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 May, 2020 11:43 AM
शराब और पान की दुकान खुलने से नाराज रवीना टंडन, कहा- थूकना फिर से शुरू

देश में कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन 2 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया है यानि अब पूरे देश में लॉकडाउन 17 मई तक कर दिया गया है। चाहे इस बार लॉकडाउन आगे बढ़ा दिया गया हो लेकिन इस बार रेड, ओरेंज और ग्रीन जोन में कुछ छूट दे दी है।  इन छूट में शराब और पान की दुकानें भी खुलेगी लेकिन काफी लोग इस फैसले का विरोध कर रहे है यहीं नही बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी इस फैंसले के खिलाफ है।

रवीना ने इस फैंसले पर अपनी नाराजगी जताते हुए ट्वीटर पर ANI के ट्वीट को रीट्वीट किया जिसमें शराब को खोले जाने की अनुमति के बारे में जानकारी दी गई है रवीना ने ट्वीट कर लिखा, ' पान/गुटखा की दुकानों के लिए खुशी मनाओ। बहुत अच्छा, थूकना फिर से शुरू किया जाएगा। कमाल है। रवीना के ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें रवीना से पहले जावेद अख्तर ने भी इस फैंसले पर एतराज जताया था उन्होंने ट्वीट कर लिखा,' लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें खोलने से विनाशकारी परिणाम सामने आएंगे। ऐसे किसी भी मामले में सभी सर्वेक्षणों के अनुसार आजकल घरेलू हिंसा काफी हद तक बढ़ गई है। वहीं, शराब बच्चों और औरतों के लिए इन दिनों को और भी ज्यादा खतरनाक बना देगी।'

Related News