07 MAYTUESDAY2024 12:51:25 PM
Nari

रवीना टंडन ने नहीं छुपाया बेटियों से कोई रिलेशनशिप, बोली - 'मैं नहीं चाहती कि वो मुझे जज...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Oct, 2023 05:35 PM
रवीना टंडन ने नहीं छुपाया बेटियों से कोई रिलेशनशिप, बोली - 'मैं नहीं चाहती कि वो मुझे जज...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। 90 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देकर उन्होंने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने अनिल थंडानी के साथ शादी की थी। शादी से पहले एक्ट्रेस इंडस्ट्री में काफी फेमस थी वहीं पब्लिक में उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी कुछ लिखा गया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की है। रवीना ने कहा कि साल 1990 में येलो जर्नलिज्म बहुत थी ऐसे में उनके बारे में भी कई सारी खराब बातें लिखी गई थी।

बेटियों से नहीं छुपाई कोई बात 

इसके बाद जब रवीना ने अपनी बेटियों का स्वागत किया तो उन्होंने अपनी बेटियों को जिंदगी के खराब एक्सपीरियंस और रिलेशनशिप के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहती थी कि उनकी बेटियां न्यूजपेपर या फिर डिजीटल प्लेटफॉर्म पर उनके बारे में कुछ भी पढ़ती हैं तो उन्हें कुछ नया न लगे और इसके बाद वह अपने मां को जज करें। उन्हें चीजें अगर पहले से पता होंगी तो वह उन्हें अलग ढंग से और अलग तरीके से हैंडल कर पाएंगी।

PunjabKesari

बेटियों को बताएं है सारे रिलेशनशप्स

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि - 'मैंने उन्हें सारे रिलेशनशिप्स के बारे में बताया हुआ है। सच्चाई के साथ मैं नहीं चाहती कि उनतक कुछ भी झूठ पहुंचे, मेरी बेटियां सच्चाई जानती हैं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोगों ने मेरे बारे में क्या लिखा है वो मुझे समझती हैं और बिल्कुल भी जज नहीं करती।' 

PunjabKesari

अक्षय कुमार से टूट गई थी सगाई 

वहीं अगर बात एक्ट्रेस के रिलेशनशिप की करें तो 1995 में उन्होंने अक्षय कुमार को अक्षय कुमार को डेट करना शुरु किया था और 1990 के अंत में दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन इसके बाद दोनों अलग हो गए। रवीना से ब्रेकअप करने के बाद अक्षय ने ट्विंकल खन्ना के साथ शादी कर ली और रवीना टंडन की मुलाकात फेमस बिजनेसमैन अनिल थडानी से हुई और उन्होंने उनके साथ शादी कर ली। 

PunjabKesari

Related News