14 MAYFRIDAY2021 11:25:20 AM
Nari

कोरोना संकट में आगे आईं रवीना टंडन, मरीज़ों के लिए इतने ऑक्सीजन सिलेंडर्स का किया इंतजाम

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 04 May, 2021 07:31 PM
कोरोना संकट में आगे आईं रवीना टंडन, मरीज़ों के लिए इतने ऑक्सीजन सिलेंडर्स का किया इंतजाम

देश में आई कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जहां चारों तरफ कोहराम मचा हुआ हैं वहीं इसी बीच कई बाॅलीवुड सेलेब्स ने मरीज़ों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया हैं। वहीं अब इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी जरूरतमंदों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया हैं।
 

इस महामारी के बीच रवीना ने कोरोना मरीजों के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाएं है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। इसके साथ ही रवीना ने अपने सोशल पोस्ट में कई नंबर शेयर कर लोगों की मदद करने की अपील की है। साथ ही साथ रवीना मदद करने वालों को धन्यवाद देते हुए लगातार अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से जानकारी दे रही हैं। एक्ट्रेस का हर  एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


PunjabKesari
 

इसके साथ ही रवीना टंडन ने  कहा है कि अस्पताल बहुत ज्यादा पैसे वसूल कर रहे हैं, इसलिए हम ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर रहे हैं, जो सीधे जरूरतमंदों को भेजे जा सकते हैं, दिल्ली भेजे जाने के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडर तैयार हैं। इसके आगे उन्होंने लिखा कि  हम और हमारी टीम ऑक्सीजन किट से लेकर ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर तक हम सभी संसाधन जुटाने की कोशिश कर रही हैं। संक्रमण रोकने के लिए हम पुलिस और एनजीओ के संपर्क में हैं। हम इस मुश्किल समय में लोगों से मदद करने की अपील करते हैं।


 

Related News