03 MAYFRIDAY2024 1:00:06 AM
Nari

छोटी  उम्र की हीरोइनों संग इश्क लड़ाने वाले Actors पर बरसी रत्ना पाठक, बोली- इन्हें शर्म नहीं आती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Oct, 2023 12:29 PM
छोटी  उम्र की हीरोइनों संग इश्क लड़ाने वाले Actors पर बरसी रत्ना पाठक, बोली- इन्हें शर्म नहीं आती

नसीरुद्दीन शाह के बयानों को लेकर तो हर कोई वाकिफ है, जिसके चलते वह कई बार मुश्किलों में घिर चुके हैं। नसीरुद्दीन शाह ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रत्ना पाठक भी इस मामले में किसी कम नहीं है। वह भी अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयान की वहज से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार उन्होंने उन एक्टर्स को निशाने पर लिया है जो छोटी उम्र की हीरोइनों के साथ रोमांस करते हैं। 

PunjabKesari
रत्ना पाठक ने थियेटर से लेकर छोटे-बड़े पर्दे पर शानदार एक्टिंग की वजह से अपना एक खास मुकाम बनाया है। ऐसे में उनका यह बयान क्या तूफान मचाएगा यह तो वक्त ही बताएगा।  रत्ना पाठक का कहना है कि यह शर्मिंदगी की बात है कि एक्टरों को 'अपनी बेटियों से छोटी हीरोइनों' के साथ रोमांस करने में शर्म नहीं आती।

PunjabKesari
दरअसल एक्ट्रेस हाल ही में इंडिया टुडे को  इंटरव्यू दी, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में उम्रवाद और स्क्रीन पर एक-दूसरे के साथ रोमांस करने वाले पुरुष और महिला अभिनेताओं के बीच उम्र के अंतर के बारे में खुलकर बात की। ऐसे में उनसे सवाल किया गया कि - ‘प्रेम रतन धन पायो में 50 साल के सलमान खान के साथ 30 साल की सोनम कपूर और ओम शांति ओम में 42 साल की शाहरुख खान के साथ 21 साल की दीपिका पादुकोण ने रोमांस किया इस पर आप क्या कहेंगी?’

PunjabKesari
 इस पर रत्ना ने कहा- ‘जब उन्हें अपनी बेटियों से कम उम्र की एक्ट्रेस संग रोमांस करने में कोई परेशानी नहीं है मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। मेरा मतलब है कि यह शर्मिंदगी है, जब उन्हें शर्म नहीं आती तो मैं क्या कहूं’। बता दें कि  रत्ना पाठक अपनी अपकमिंग मूवी धक-धक (को लेकर चर्चा में चल रही है, जिसमें वो फीमेल बाइकर बनीं नजर आ रही हैं और अगने गर्ल गैंग के साथ बाइक ट्रिप पर निकलती हैं।

Related News