03 MAYFRIDAY2024 7:36:50 AM
Nari

रणवीर शौरी के पिता का हुआ निधन, एक तस्वीर शेयर कर एक्टर ने बयां किया अपना दर्द

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Sep, 2022 05:11 PM
रणवीर शौरी के पिता का हुआ निधन, एक तस्वीर शेयर कर एक्टर ने बयां किया अपना दर्द

अभिनेता रणवीर शौरी ने अपने पिता को खो दिया है। एक्टर के पिता कृष्ण देव शौरी का 92 की उम्र में निधन हो गया है। रणवीर ने अपने दिवंगत पिता की एक तस्वीर शेयर कर एक भावुक पोस्ट लिखा है। उनके दोस्तों और सहयोगियों ने भी पोस्ट पर अपनी संवेदनाएं भेजी है। 

PunjabKesari
‘खोसला का घोसला’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘भेजा फ्राई’ और ‘लूटकेस’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले शौरी ने अपने पिता के निधन की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘‘मेरे प्रिय पिता कृष्ण देव शौरी का 92 वर्ष की आयु में कल रात निधन हो गया। उनके अंतिम समय में उनके बच्चे एवं नाती-पोते उनके साथ थे। वह अपने पीछे बेहतरीन यादें और कई प्रशंसकों को छोड़कर गए हैं। 

PunjabKesari
एक्टर ने आगे लिखा- मैंने अपनी प्रेरणा एवं सुरक्षा के सबसे बड़े स्रोत को खो दिया।’’फिल्मकार अभिषेक कपूर और अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने शौरी के प्रति संवेदना प्रकट की। बता दें कि कृष्ण देव शौरी, केडी शौरी के नाम से प्रसिद्ध थे। वह एक फिल्म निर्माता भी थे। उन्होंने 1970 और 80 के दशक में जिंदा दिल, बे-रहम, बद और बदनाम जैसी फिल्मों का निर्माण किया था।

PunjabKesari

 इसके अलावा, उन्होंने 1988 की फिल्म महा-युद्ध का निर्देशन किया भी था, जिसमें गुलशन ग्रोवर, मुकेश खन्ना, कादर खान और परेश रावल जैसे कलाकार थे। वहीं रणवीर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत विनय पाठक के साथ मिलकर की थी।उन्हें पहचान 2006 में आई कॉमेडी फिल्म 'खोसला का घोसला' से मिली थी। 

Related News