30 OCTFRIDAY2020 2:04:14 PM
Nari

अर्श से फिर फर्श पर आई रानू मंडल, खाने तक के नहीं है पैसे

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Sep, 2020 05:14 PM
अर्श से फिर फर्श पर आई रानू मंडल, खाने तक के नहीं है पैसे

रानू मंडल के बारे में तो आप जानते ही होंगे, जिसने अपनी सुरीली आवाज से लाखों दिलों का दिल जीत लिया था। रातों-रात रानू मंडल लाइमलाइट में आ गई थी। इन दिनों रानू मंडल फिर से सुर्खियों में है। खबरों की माने तो रानू फिर से अपनी पुरानी जिंदगी में लौट गई है। पहली की तरह ही वह फिर से पाई-पाई के लिए मोहताज हो गई है। ना ही रानू के पास खाने के लिए पैसे है ना ही सिर छिपाने के लिए छत। पहले रानू अपने नए घर में चली गई थी लेकिन अब फिर से अपने पुराने घर में आ गई थी।

लॉकडाउन में रानू ने की लोगों की मदद

लॉकडाउन के वक्त रानू मंडल ने लोगों की काफी मदद की थी। सोशल मीडिया पर सबसे पहले रानू का परिचय करवाने वाले अतींद्र चक्रवर्ती ने कहा कि कुछ गरीब लोगों को रानू मंडल के घर ले जाया गया था।  रानू ने असहाय लोगों के लिए आवश्यक सामान भी खरीदा, जिसमें चावल, दाल और अंडे भी शामिल थे। लेकिन रानू मंडल को इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह लॉकडाउन इतना लंबा चलेगा और अब खुद रानू की स्थिति दयनीय हो गई है।
PunjabKesari

एक वक्त ऐसा भी था जब रानू मंडल इतनी ज्यादा फेमस थी कि सलमान खान उनका गाना अपने मोबाइल पर लगाकर सुना करते थे। दरअसल, स्टार बनने के बाद रानू मंडल के कई वीडियोज वायरल हुए थे जिसमें वह लोगों के साथ बुरा बर्ताव करती दिखाई दी थी। खबरें सुनने को मिलने लगी कि कुछ ही घंटों में ऊंचाइयों तक पहुंचने वाली रानू में अंहकार आ गया था। उन्होंने फैन्स के साथ गलत तरीके से बिहेव किया। इसी तरह रानू मंडल धीरे-धीरे फिर से वापिस उसी जिंदगी में चली गई।

अमिताभ के साथ दिखने वाली थी रानू

रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ ने माना था-  मेरी मां को एटिट्यूड की प्रॉब्लम है और इसकी वजह से वो अक्सर परेशानी में पड़ जाती है। लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी दर्द झेले है। रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी अपकमिंग मूवी 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए दो गाने रिकॉर्ड करवाए थे , जिसे भी रानू को काफी फेम मिला। कहा जाता है कि  पिछले साल 31 दिसंबर को मुंबई के एक निजी टीवी चैनल पर साल के अंत के कार्यक्रम में सेलेब्स की सूची में रानू को शामिल किया गया था। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन खुद इस मौके पर उपस्थित होने वाले थे लेकिन फैंस के साथ बुरा व्यवहार करने के बाद अधिकारियों ने रानू का नाम सूची से हटा दिया था।
PunjabKesari
कहा जाता है कि  हिमेश भी अपने फैन्स के प्रति रानू के बुरे व्यवहार से नाराज हो गए थे। सुनने में यहां तक आया था कि हिमेश ने रानू के करीबी से कहा, किसी प्रशंसक के साथ इस तरह का व्यवहार करना सही नहीं था, रानू को सॉरी कहना चाहिए लेकिन रानू ने हिमेश की बातों को नहीं माना और कोई खेद व्यक्त नहीं किया।  रानू सिंगिंग के साथ-साथ अपने मेकओवर के लिए काफी सुर्खियों में रहीं। रानू मंडल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें वह काफी मेकअप में दिखी थी। लोगों ने रानू के मेकअप का खूब मजाक उड़ाया था। यही नहीं सोशल मीडिया पर रानू के मीम्स भी बने थे। इस पर उनकी बेटी  एलिजाबेथ ने कहा था- मुझे बुरा लगता है, जब इस तरह उनका मजाक उड़ाया जाता है। खबरों के मुताबिक, अब रानू के पास कोई बड़ा काम नहीं बचा है. इसलिए वह मीडिया का सामना नहीं कर रही हैं।

Related News