26 APRFRIDAY2024 6:24:11 AM
Nari

रानी मुखर्जी ने खरीदा 7.12 करोड़ का घर, जानिए इस लग्जरी फ्लैट की खासियत

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 14 Aug, 2021 11:37 AM
रानी मुखर्जी ने खरीदा 7.12 करोड़ का घर, जानिए इस लग्जरी फ्लैट की खासियत

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन फिलहाल वो अपने नए घर को लेकर चर्चा में है। रानी मुखर्जी ने हाल ही में नया घर खरीदा है। अब रानी टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या की पड़ोसन बन गईं हैं।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी ने पिछले महीने ही अपनी प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन करवाया। उनका फ्लैट 4+3 बीएचके का है जो 1,485 स्क्वायर फीट में फैला हुआ। उनकी यह प्रॉपर्टी उस जगह पर है जो अब धीरे-धीरे सेलेब्रिटी हब बनती जा रही है। फ्लैट की खासियत है कि यह 22वें मंजिल पर है जहां 2 कार को पार्क करने की सुविधा है। एक बड़ा जिम है। इसके अलावा रॉक क्लाइंबिंग के लिए कृत्रिम व्यवस्था की है और तारों को देखने के लिए खास जगह भी है। इतना ही नहीं यहां से अरब सागर का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है इसलिए रानी ने 7.12 करोड़ रूपए इस फ्लैट के लिए खर्च किए है। बता दें कि हाल ही में दिशा ने भी फ्लैट खरीदा था जिसकी कीमत 5.9 करोड़ बताई गई।

PunjabKesari

बता दें कि रानी मुखर्जी 90 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। रानी लग्ज़री लाइफस्टाइल की शौकिन हैं। रानी लाखों की कीमत के डिज़ाइनर आउटफिट्स और कई देसी-विदेशी ब्रांड्स के हैंड बैग्स कैरी करती हैं। रानी मुखर्जी की शादी यशराज प्रोडक्शनस के हेड आदित्य चोपड़ा से हुई। आदित्य की प्रॉपर्टी की बात करें तो वो लगभग 890 मिलियन डॉलर्स यानि 6,350 करोड़ के मालिक है। आदित्य बावजूद इसके लाइमलाइट से दूर रहते है और अपनी बेटी को भी इससे दूर रखते है। हालांकि, आदित्य अपनी बेटी अदिरा जोकि अभी छोटी लेकिन फिर उसे बर्थडे पर 2 महंगे बंगले गिफ्ट कर चुके है।

PunjabKesari

वहीं आदित्य ने रानी मुखर्जी को भी डार्क रॉयल ब्लू कलर की ऑडी डेटिंग पीरियड के वक्ट गिफ्ट की थी जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ के करीब है। यहीं वजह है कि रानी को यह गाड़ी बड़ी पसंद है। इसके अलावा रानी के पास एक सुपरएक्सपेंसिव Audi A8L W12  और एक मर्सिडीज बेंज ई-क्लास भी है।

इतना ही नहीं, मुंबई के सबसे पॉश इलाके जुहू में रानी और आदित्य का बेहद खूबसूरत बंगला है जिसकी कीमत करोड़ों में है। इनके बंगले का नाम यशराज हाउस है। इसके अलावा 10 करोड़ की कीमत का उनका एक बंगला नवी मुंबई में भी है। आदित्य चोपड़ा लैंड रोवर रेंज रोवर और बीएमडब्लू जैसे सुपर लग्ज़री ब्रांड्स की गाड़ियों के मालिक हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा की दूसरी बीवी हैं। हालांकि, वो आमिर खान की बड़ी फैन हैं। आमिर खान संग जब भी शूटिंग करती थी तो उनकी आंखों के बजाए जूतों को देखती रहती थी। जब एक बार रानी को पता चला कि आमिर खान के साथ आंखों से तूने ये क्या कह दिया गाने की शूटिंग करने जा रही हैं और उन्हें आमिर की आंखों में आंखे डालकर रोमांस करना होगा तो रानी ने बताया कि उस वक्त में शॉट के पहले मैं आंखें नीचे गड़ाए खड़ी रहती थी। डर के मारे कि मैं आमिर के आंखों में कैसे देखूं, मुझे प्यार हो जाएगा। तो मैं नीचे उनके जूतों की तरफ देखती थी। आमिर ने मुझसे कहा कि तुम मेरे जूतों में क्या देख रही हो, आंखों में देखो, कैमरा शुरू होने से पहले मुझसे कनेक्ट करो। मैं उनकी आंखों में देखती फिर नीचे।’ रानी का कहना है कि आमिर की वजह से ही कैमरा के सामने रोमांस करना सीख पाई।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, उन्होंने तो फिर सैफ अली खान को भी करीना को डेट करने की सलाह दी थी। सैफ अली खान ने इस बारे बताते हुए कहा था कि “मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी इन मायनों में किसी कामकाजी अभिनेत्री के साथ रहा था। ऐसे में रानी ने मुझसे कहा, “ऐसे व्यवहार करो, जैसे तुम किसी पुरुष के साथ रिलेशनशिप में हो।” सैफ अली खान ने इंटरव्यू में इस बात की वजह भी जाहिर की।

खैर, रानी मुखर्जी इन दिनों मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे’ की शूटिंग के सिलसिले में विदेश में हैं। रानी इससे पहले साल 2019 की फिल्म, ‘मर्दानी’ में दिखीं थीं।

Related News