18 OCTMONDAY2021 11:11:46 PM
Life Style

मैं बबीता के साथ Timepass कर रहा था, Randhir Kapoor ने बताया अपने रिश्ते का सच

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 09 Oct, 2021 01:18 PM
मैं बबीता के साथ Timepass कर रहा था, Randhir Kapoor ने बताया अपने रिश्ते का सच

कपूर खानदान के बेटे व एक्टर रणधीर कपूर फिल्मों से तो दूर है लेकिन रियलिटी शो व इवेंट में दिखाई दे जाते हैं। रणधीर कपूर हाल में कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। रणधीर कपूर ने कहा कि मैं तो बबीता के साथ टाइम पास कर रहा था यह बात सुन फैंस भी शॉक्ड हो गए।

'मैं बबीता के साथ Timepass कर रहा था'

दरअसल, शो में पहुंचे रणधीर से जब कपिल ने बबीता को डेट करने पर सवाल पूछा तो एक्टर ने कहा कि डेटिंग के दौरान वह सीरियस नहीं थे। रणधीर ने कहा, 'मैं टाइमपास कर रहा था तभी मेरे पिता ने मुझसे पूछा कि शादी वगैरह नहीं करनी है क्या तुम्हें। तो मैंने उन्हें बताया कि इस बारे में तो अभी कुछ सोचा ही नहीं है। तब मेरे पिता बोले कि जब वो बूढ़ी हो जाएगी तब शादी करोगे क्या उससे। उसके बाद मेरे माता-पिता ने ही हमारी शादी तय कर दी।'

PunjabKesari

शादी के बाद बबीता ने छोड़ दी इंडस्ट्री

बता दें कि बबीता कपूर अपने करियर के पीक पर जाकर रणधीर कपूर के प्यार में पड़ गई। कपूर खानदान की परंपरा के मुताबिक, बबीता ने शादी के बाद इंडस्ट्री से दूरी बना ली। कहा जाता है कि एक्ट्रेस बबीता के साथ रणधीर कपूर की लव स्टोरी शुरू तो बेहद खूबसूरत तरीके से हुई लेकिन आगे चलकर इनकी कहानी में ऐसा मोड़ भी आया कि सब सुधारना मुश्किल हो गया।

PunjabKesari

फिर बिना तलाक सालों तक रहे अलग

मगर दोनों की सक्सेस लव स्टोरी में एक दिन ऐसा मोड़ आया जब दोनों बिना तलाक अलग रहने लगे। दरअसल, बात उस समय की है जब 1980s में रणधीर एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म दे रहे थे और फ्लॉप एक्टर के नाम से जाने जाने लगे थे जिसका असर उनकी शादीशुदा जिंदगी पर भी पड़ा। रणधीर न सिर्फ नाकामयाब हुए बल्कि उनका लाइफस्टाइल भी बिगड़ने लगा जिस वजह से बबीता और उनके बीच दूरियां बढ़ती चली गई और एक दिन आया जब बबीता कपूर खानदान को छोड़कर अपने मायके आरके कॉटेज रहने चली गईं। शादी के बावजूद भी बबीता-रणधीर पूरे 19 साल एक-दूसरे से अलग रहे जिस बीच बबीता ने कपूर खानदान का एक नियम भी तोड़ा। उन्होंने रणधीर और कपूर फैमिली के खिलाफ जाकर अपनी बड़ी बेटी करिश्मा को फिल्मों में काम करने की इजाजत दी और कपूर खानदान के पुराने रिवाज को तोड़ा डाला।

PunjabKesari

Randhir Kapoor ने बताया रिश्ते का सच

बबीता के इस फैसले के बाद उनके और रणधीर के रिश्ते और भी खराब होते गए। आज बबीता की दोनों बेटियां बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। करीना और करिश्मा दोनों ने ही बॉलीवुड में खूब नाम कमाया। इस बीच रणधीर का एक बयान जरूर आया था जो सभी दूसरों के लिए प्रेरणा भी बना। उस वक्त रणधीर ने कहा था, 'डिवोर्स क्यों लेना? ना मैं दूसरी शादी करना चाहता हूं और ना वो, वो मेरे तरीके से नहीं रहना चाहती थी और ना मैं उसके, उसने मेरी बेटियों की परवरिश इतने अच्छे से की है, मुझे और क्या चाहिए होगा।'

PunjabKesari

बता दें कि बबीता ने अपनी लाइफ में जो बड़ी गलती की उन्होंने अपनी बेटियों को नहीं करने दी। करिश्मा ने भी खासकर इसी वजह से पति से रिश्ता तोड़ा क्योंकि उन्हें करिश्मा के काम करने से आपत्ति थी लेकिन करीना ने तो सैफ से शादी से पहले ही शर्त रख दी थी कि वो शादी के बाद भी अपना फिल्मी करियर जारी रखेंगी। करीना की इस शर्त को सैफ आज तक निभाते आ रहे है।

Related News