29 APRMONDAY2024 1:09:10 AM
Nari

अवॉर्ड सेरेमनी में काला चश्मा पहनने पर ट्रोल हुए रणबीर, लोगों ने पूछा- आई फ्लू हुआ है क्या?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Oct, 2023 11:40 AM
अवॉर्ड सेरेमनी में काला चश्मा पहनने पर ट्रोल हुए रणबीर, लोगों ने पूछा- आई फ्लू हुआ है क्या?

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने  फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड पाकर ना सिर्फ अपना बल्कि भट्ट और कपूर फैमिली का नाम ऊंचा कर दिया है। तभी तो आलिया के इस खास दिन में पति रणबीर कपूर भी उनके साथ दिखे। रणबीर ने ना सिर्फ पत्नी का साथ दिया बल्कि इस स्पेशल मूमेंट को अपने फोन में भी कैद किया,  हालांकि इस सब के बावजूद लोग उन्हें निशाने पर ले रहे हैं। 

PunjabKesari
दरअसल आलिया भट्ट 69वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के लिए अपने पति रणबीर कपूर के साथ दिल्ली पहुंची थी, जहां उनके लुक ने सभी का ध्यान खींचा। इस दौरान वह अपनी शादी वाली गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आई थी, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को गजरा लगाया था और गले में खूबसूरत नेकलेस पहना था। 

PunjabKesari
वहीं रणबीर के लुक की बात करें तो वह  ब्लैक कलर के सूट में काफी जच रहे थे। सूट तो ठीक है लेकिन लोग यह नहीं समझ पाए कि उन्होंने  आंखों से काला चश्मा क्यों नहीं उतारा।  बस इसी बात को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने अभिनेता पर चुटकी लेते हुए पूछा- ''आरके को धूप लग रही है अंदर क्या?'' एक अन्य ने कहा- लगता है इसे भी आई फ्लू हो गया है। 


इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक्ट्रेस वहीदा रहमान के लिए मीडिया से उलझते दिखाई दे रहे है। दरसअल इवेंट में भीड़ बढ़ने के चलते धक्कामुक्की जैसा माहौल हो गया था ऐसे में आगे बैठी  वहीदा रहमाना थोड़ा घबरा गई, उन्हें घबराता देख अपनी सीट से गुस्से में खड़े हुए और पैपराजी को कहा कि थोड़ा ध्यान रखें। ऐसे में लोगों ने रणबीर की तारीफ में कहा- जो उसके पापा  ऋषि कपूर करते थे, वो भी वही कर रहा है।

Related News