20 AUGSATURDAY2022 7:04:41 AM
Nari

इस अक्षर से होगा कपूर खानदान के नए चिराग का नाम,  रणबीर कपूर ने खुद किया खुलासा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jul, 2022 02:16 PM
इस अक्षर से होगा कपूर खानदान के नए चिराग का नाम,  रणबीर कपूर ने खुद किया खुलासा

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर जल्द ही खुशियां आने वाली है। दोनोंं से ज्यादा फैंस आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं,  वह कपूर खानदान के नए चिराग से जुड़ी हर खबर जानना चाहते हैं। अब इसी बीच रणबीर ने अपने होने वाले बच्चे के नाम का खुलासा कर दिया  है। 

PunjabKesari

दरअसल रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन में बिजी है। ऐसे में एक इंटरव्यू में उन्होंने होने वाले बच्चे को लेकर भी बातें की। उनसे पूछा गया कि, परिवार के लगभग सभी पुरुष सदस्यों के नाम R से शुरू होते हैं, तो क्या उनके बच्चे का नाम भी उसी अक्षर से शुरू होगा या उन्होंने किसी अन्य नाम के बारे में सोचा है? इस पर रणबीर ने कहा कि, उन्होंने R और बिना R दोनों ही तरह के नामों के बारे में सोचा है। 

PunjabKesari

रणबीर की बातों से साफ लगता है कि वह अपने होने वाले बच्चों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा- जब आप पहली बार बच्चे को गोद में लेंगे और जो नाम आपके दिमाग में आता है, वह बहुत ही खास होता है। एकटर ने बताया कि- उनके पास बहुत सारे नामों की लिस्ट है, लेकिन यह देखना होगा कि किस तरह के व्यक्तित्व पर कौन-सा नाम सूट करता है। 

PunjabKesari

इससे पहले रणबीर ने कहा था कि-  वह अपने बच्चे के नाम का टैटू बनवाएंगे। वहीं 2019 में भी अपनी फिल्म गली बाॅय को प्रमोट करने के लिए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह सुपर डांसर सीजन 3 में आए थे। इस दौरान अदाकारा ने एक कंटेस्टेंट को अपने नाम की स्पेलिंग बताने के लिए कहा था। कंटेस्टेंट ने आलिया के नाम की स्पेलिंग ALMAA बताई थी। इसके बाद आलिया ने कहा था कि अगर उनकी बेटी हुई तो उसका नाम अलमा रखेंगी। 
 

Related News