30 APRTUESDAY2024 8:24:14 AM
Nari

रामचरण की पत्नी ने Baby Shower के लिए पहनी इतनी मंहगी ड्रेस, खूब फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Apr, 2023 05:52 PM
रामचरण की पत्नी ने Baby Shower के लिए पहनी इतनी मंहगी ड्रेस, खूब फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप

साउथ सुपरस्टार रामचरण अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए तो लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। एक्टिंग के अलावा एक्टर अपने क्लासिक और यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट से भी फैंस से सुर्खियां ले ही लेते हैं। सिर्फ ही रामचरण ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी उपासना भी अपने स्टाइल में कई एक्ट्रेसेज को मता देती हैं। मंहगे ब्रैंड और सिंपल आउटफिट्स कैरी करने में उपासना का कोई जवाब नहीं है। हाल ही में उपासना का बेबी शॉवर हुआ जिसमें उन्होंने अपनी गोदभराई पार्टी के लिए एक महंगी आउटफिट चूज की। इस आउटफिट में वह काफी सुंदर दिख रही थी। 

बेबी शॉवर के लिए पहनी पिंक ड्रेस 

बीते दिन उपासना ने अपने आने वाले बच्चे के लिए एक ग्रैंड बेबी शॉवर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में वह अपना बेबी फ्लॉन्ट करती नजर आई। पार्टी के लिए उपासना ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी जिसका गला वी नेकलाइन और बाजू हाफ स्लीव्स थी। ड्रेस का कपड़ा काफी हल्का था और इस पर बने  फ्लोरल मोटिफ्स काफी सुंदर दिख रहे थे। 

90,000 थी ड्रेस की कीमत

रिपोर्ट्स की मानें तो उपासना ने बेबी शॉवर के लिए लंदन बेस्ड फैशन डिजाइनर के लेबल नीडल और थ्रेड से यह ड्रेस कैरी किया था। इस ड्रेस में वह काफी सुंदर दिख रही थी। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उपासना ने गले में गोल्डन चैन और मिनिमल मेकअप कैरी किया था। इस ड्रेस की कीमत ऑफिशियल वेबसाइट पर 90,000 बताई जा रही है। 

PunjabKesari

उपासना को बहुत पसंद हैं लॉन्ग ड्रेसेज 

उपासना कई बार बता चुकी हैं कि उन्हें लॉन्ग ड्रेसेज बहुत ही पसंद है। इससे पहले उन्होंने अपने परिवार वालों के साथ गोद भराई की तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस कैरी की थी। यह ड्रेस उआपको बता दें उन्होंने जापानी ब्रैंड Issey Miyake से पिक किया था। इस ड्रेस कीमत 35,352 बताई जा रही थी। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि रामचरण ने साल 2012 में उपासना कामिनेनी के साथ शादी की थी। शादी के 12 साल बाद दोनों अब जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। 

Related News