28 APRSUNDAY2024 7:23:18 AM
Nari

किसी का Lehenga तो किसी का Chooda-Kaleera कर लिया मैच, Rakul Preet की ब्राइडल लुक थी इन 4 B-town Brides की कॉपी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Feb, 2024 01:20 PM
किसी का Lehenga तो किसी का Chooda-Kaleera कर लिया मैच,  Rakul Preet की ब्राइडल लुक थी इन 4 B-town Brides की कॉपी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी शादी के बंधन में बंध गई हैं। कल उन्होंने एक्टर व प्रोड्यूसर, जैकी भगनानी संग सात फेरे लिए। इस दौरान कपल ने मीडिया को पोज भी दिए और मिठाई भी बांटी। इसी के साथ रकुल प्रीत के वेडिंग वेन्यू और विदाई की भी कुछ तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं लेकिन लोगों का ध्यान रकुल की पेस्टल ब्राइडल लुक ने खींचा। रकुल ने भी अपने खास दिन के लिए पेस्टल कलर का लहंगा ही चूज किया। वह सिर से लेकर पैर तक लाइट पिंक कलर में ही सजी दिखीं लेकिन कुछ यूजर्स ने उनके लुक को बोर कहा और कुछ ने कहा कि उन्होंने बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस की लुक को काफी कॉपी कर लिया है, इसलिए वह काफी कॉमन भी लग रही हैं। चलिए आपको बताते हैं कि रकुल का किन दीवाज की लुक्स के साथ तुलना की जा रही हैं।

PunjabKesari

पहले बता दें कि रकुल ने पेस्टल पिंक कलर का ही लहंगा पहना था जिस पर स्टोन वर्क व पेस्टल फ्लोरल एम्ब्रायडरी वर्क किया गया था। मैचिंग शीर फुल स्लीव्स ब्लाउज भी लाइट कलर में था। गले में उन्होंने गोल्डन मोटे स्टोन का कुंदन सेट कैरी किया और सिंपल मांग टीका लगाया।

1. रकुल की लुक को लोगों ने अनुष्का से कंप्येर किया, क्योंकि सबसे पहले अनुष्का शर्मा ने ही शादी के लिए पेस्टल लहंगा चुना था जिसे सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था। उसपर भी फ्लोरल वर्क था। चोकर सेट और मैचिंग इयररिंग्स पहने थे। अनुष्का का मेकअप भी एकदम लाइट था। वहीं रकुल के मेकअप की बात करें तो वह भी पिंक में ही था। लाइट पिंक लिपस्टिक, वैसी ही छोटी सी बिंदी, सिंपल जूड़ा और जूड़े पर लाइट पिंक रोज लगाए थे। पिंक कलर का चूड़ा और सिंपल-डिसेंट से कलीरे पहने। इसी के साथ मिनिमल मेहंदी लगाकर रकुल ने अपनी ब्राइड लुक कंप्लीट की। रकुल ने ज्यादा रिंग्स भी नहीं पहनी थी। बस एंगेजमेंट रिंग को ही फ्लॉन्ट करती नजर आई।

PunjabKesari

2. रकुल की लुक को कुछ यूजर्स ने कियारा पार्ट-2 भी कहा क्योंकि कियारा का लहंगा भी पेस्टल था और चूड़ा भी बेबी पिंक में था। हेयर स्टाइल और मांग टीका भी कियारा और रकुल का एक जैसा ही लुक दे रहा था।

PunjabKesari

3. रकुल की लुक को अथिया शैट्टी की ब्राइडल लुक से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। अथिया ने अनामिका खन्ना का पेस्टल फ्लोरल वर्क वाला ही लहंगा पहना था और इसका ब्लाउज भी फुल स्लीव्स था। गले में गोल्डन नेकलेस, ईयररिंग्स और सिंपल सा मांगटीका लगाकर अपनी ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया। अथिया ने हाथों में सिर्फ सिंपल कलीरे ही पहने थे। एगेंजमेंट रिंग के अलावा उनके हाथों में भी कोई और ताम-जाम देखने को नहीं मिला।

PunjabKesari

4. रकुल की लुक को कही ना कही परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट से भी मैच किया गया। परिणीति चोपड़ा ने भी बेबी पिंक चूड़ा वियर किया था और साथ में कस्टमाइजड कलीरे।

PunjabKesari

आलिया भी पेस्टल ब्राइड बनी थी। आलिया ने सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी चूज की।

PunjabKesari

Related News