01 MAYWEDNESDAY2024 10:42:47 AM
Nari

लगातार हो रही ट्रोलिंग पर बोलीं रकुलप्रीत, बताया कैसे करती हैं इसका सामना

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 16 Dec, 2020 01:28 PM
लगातार हो रही ट्रोलिंग पर बोलीं रकुलप्रीत, बताया कैसे करती हैं इसका सामना

रकुलप्रीत सिंह आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। उन्होंने काफी कम समय में ही अपनी पहचान बना ली है। अब भई आप इंडस्ट्री में हो और विवादों से आपका कोई रिश्ता न हो ऐसे कैसे हो सकता है। बात अगर रकूलप्रीत सिंह की करें तो पिछले दिनों वह लोगों के निशाने पर खूब रहीं। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनका नाम ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने उनसे पूछताछ की जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। एक स्टार और एक्टर के लिए ट्रोलिंग को फेस करना मुश्किल होता है लेकिन हाल ही में रकुलप्रीत ने बताया कि उन्होंने कैसे इन सब को हैंडल करती हैं। 

ट्रोलिंग पर बोलीं रकुलप्रीत

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में रकुल एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं। इस शो में उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की थी। वहीं जब उनसे पूछा गया कि कंट्रोवर्सी में पड़ने के बावजूद भी इतनी मजबूत कैसे रह लेती हैं तो इसके जवाब में देखिए एक्ट्रेस ने क्या कहा। 

इस कॉन्सेप्ट को करती हैं फॉलो 

रकुल ने इस के सवाल का जवाब देते हुए कहा ,' मेरा हमेशा से ये कॉन्सेप्ट रहा है कि मैं अफवाहों पर ध्यान नहीं देती हूं। मैं अफवाहें नहीं सुनती, बल्कि अपने काम से बोलती हूं। ऐसा मैं हमेशा से करती आई हूं।'

PunjabKesari

ड्रग्स कनेक्शन में आया था नाम 

आपको बता दें कि रकुलप्रीत सिंह का नाम ड्रग्स केस में सामने आने के बाद उनके फैंस हैरान रह गए थे। हालांकि रकुल से जब पूछताछ में ड्रग कनेक्शन के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने साफ कह दिया था कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है। 

लगातार ट्रोलिंग का शिकार हुईं थी रकुल 

PunjabKesari

चाहे रकुल ने एनसीबी की पूछताछ में इस बात को साफ कर दिया था कि वह ड्रग्स नहीं लेती हैं लेकिन उन्हें लगातार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। स्पॉट होने पर या फिर फोटो शेयर करने पर भी लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी। 

Related News