29 APRMONDAY2024 3:09:55 PM
Life Style

80 साल की 'बूढ़ी' हुई राखी सावंत, गले में पट्टा और चेहरे में झुर्रियां देख डरे लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Oct, 2021 03:22 PM
80 साल की 'बूढ़ी' हुई राखी सावंत, गले में पट्टा और चेहरे में झुर्रियां देख डरे लोग

बॉलीवुड की 'ड्रामाक्वीन' राखी सावंत कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती हैं, जिससे वह लाइमलाइट में आ जाती हैं। वह अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से लोगों को खूब एंटरटेनमेंट करती हैं। अपने हॉट अवतार  के लिए मशहूर राखी ने इस बार सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली है, जिसने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है। PunjabKesari

राखी सावंत ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'ये कौन है?' इस तस्वीर में देख सकते हैं कि उनके गले में नेक बैंड बंधा हुआ है। आंखों पर चश्मा लगा है और चेहरे पर झुर्रियां नजर आ रही हैं। लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा-  हम पहचान गए हैं ये '80 साल की राखी सावंत' है। उन्होंने  ये लुक प्रोस्थेटिक मेकअप के बाद अपनाया है। 

PunjabKesari

राखी सावंत ने एक अन्य तस्वीर को शेयर कर लिखा- रोहित भाई धन्यवाद मुझे नए शो टीवी बेगम बादशाह शो के लिए 80 साल की महिला का लुक देने के लिए। जस्लीम मथारू ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा-  बूढ़ी होने पर भी तुम कभी ऐसी नहीं लगोगी, तुम सेक्सी ही लगोगी। राखी ने फैंस को बताया कि ये सोनी टीवी पर उनके नए शो बेगम बादशाह के लिए है। कुछ लोगों ने उन्हे ट्रोल करते हुए कहा- मेकअप नहीं करती तब भी अस्सी साल की ही लगती हो।

PunjabKesari

Related News