28 APRSUNDAY2024 4:02:06 PM
Nari

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाया गया रजनीकांत की फिल्म का  ट्रेलर, न्यूयॉर्क की सड़क पर दिखा शानदार नजारा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Aug, 2023 11:04 AM
टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाया गया रजनीकांत की फिल्म का  ट्रेलर, न्यूयॉर्क की सड़क पर दिखा शानदार नजारा

दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत की आने वाली फिल्म जेलर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म‘जेलर'के ट्रेलर में रजनीकांत का खौफनाक अवतार रोंगटे खड़े कर देने वाला है। सुपरस्टार के  प्रति दीवानगी देश ही नहीं विदेश में भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। तभी तो  प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर उनकी वीडियाे देखने को मिली। 

— Sun Pictures (@sunpictures) August 4, 2023

 

फिल्म को लेकर चल रही चर्चा के बीच निर्माताओं ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें ट्रेलर का प्रीमियर न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर में दिखाया गया है। जैसे ही वीडियो चलाया जा रहा था, सड़क पर मौजूद प्रशंसक रुक गए और अभिनेता और उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के लिए जयकार करने लगे।ई। सुपरस्टार रजनीकांत भारतीय सिनेमा, खासकर तमिलनाडु में सबसे प्रसिद्ध सितारों में से एक हैं। अब उनके प्रोमो वीडियो को देखकर लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
‘जेलर'के ट्रेलर की शुरुआत ताबड़तोड़ एक्शन और बरसती गोलियों से होती है। कहानी है एक जेलर यानी रजनीकांत की, जिनकी जेल में एक खतरनाक गिरोह का सरगना कैद है। उस गिरोह के लोग जेलर (रजनीकांत) की जेल से सरगना को छुड़ाने के लिए खतरनाक साजिश रचते हैं। जेलर मुथुवेल यानी रजनीकांत बेहद सख्त है, पर ईमानदार भी है। लेकिन उसका एक दूसरा रूप है, जो बहुत ही खौफनाक है और उसके बारे में पत्नी या घरवालों को कुछ पता नहीं है। 

PunjabKesari


फिल्म जेलर के निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार हैं, इसमें रजनीकांत, शिव राजकुमार, रम्या कृष्णन, योगी बाबु, वसंत रवि और विनायकन नजर आएंगे। दक्षिण भारतीय स्टार मोहनलाल इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर दिखेंगे। जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म जेलर इस साल 10 अगस्त को रिलीज होगी। 
 

Related News