24 APRWEDNESDAY2024 5:18:06 PM
Nari

लड्डू करारे बेच कर गुजारा कर रहा 'मिर्जापुर' का यह एक्टर! बोला- कोरोना जाए तो धंधे पर लगें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 May, 2021 03:11 PM
लड्डू करारे बेच कर गुजारा कर रहा 'मिर्जापुर' का यह एक्टर! बोला- कोरोना जाए तो धंधे पर लगें

कोरोना महामारी को रोकने के लिए लगाए गए लाॅकडाउन के चलते आम लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर मशहूर एक्टर राजेश तैलंग की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें वह लड्डू करारे बेचते दिखाई दे रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान है। 

PunjabKesari

राजेश तैलंग कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंन ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह लड्डू करारे बेचते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लाॅकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर से धंधे पर लगें।'

 

यहां देखें एक्टर की पोस्ट 

 

 

वहीं राजेश की इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। हालांकि यह पता नहीं चला है कि एक्टर की यह तस्वीर किसी फिल्म की शूटिंग की है या फिर लाॅकडाउन में वह भी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें राजेश तैलंग ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। जिसमें 'देव', 'मंगल पांडे', 'मुक्काबाज', 'कमांडो 3', 'हजार चौरासी की मां', 'सिद्धार्थ', 'फैंटम' जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं एक्टर वेब सीरीज में भी दिखाई दे चुके हैं। जिनमें 'दिल्ली क्राइम', 'सलेक्शन डे', 'बंदिश बैंडिट', 'मिर्जापुर', 'क्रेकडाउन' आदि शामिल है। 

Related News