04 AUGTUESDAY2020 2:07:45 AM
Nari

फुल टू रोमांस करने वाले सुष्मिता के भाई ने डिलीट की वेडिंग तस्वीरें, सालभर भी नहीं चला प्यार

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Jul, 2020 10:51 AM
फुल टू रोमांस करने वाले सुष्मिता के भाई ने डिलीट की वेडिंग तस्वीरें, सालभर भी नहीं चला प्यार

 

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। अब खबरें सुनने को मिल रही है कि दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी है। इससे कयास लगाए जा रहे है कि शादी के एक साल बाद ही राजीव-चारू अलग हो रहे है।

राजीव-चारू ने डिलीट की शादी की तस्वीरें

खबरों के मुताबिक जब राजीव से पूछा गया कि उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम से क्यों डिलीट कर दी हैं तो उन्होंने कहा, "मैं कोई कमेंट नहीं कर सकता, लेकिन यह जरूर कह सकता हूं कि फिलहाल मैं बहुत ही हैप्पी जोन में हूं।" वहीं, जब यही सवाल उनकी पत्नी चारू से पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा, "माफ कीजिए, मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती।"
 

चारू ने शेयर की पोस्ट

इसी के साथ आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर चारू ने अपना दर्द बयां करते हुए शेयर पोस्ट की। हाल में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर कविता पोस्ट की। उन्होंने लिखा नाराज क्यों होते हो, चले जाएंगे बहुत दूर। जरा टूटे हुए दिल के टुकड़े तो उठा लेने दो। चारू के इस पोस्ट से लगता है कि राजीव और उनके रिश्ते में दरार आ चुकी है।
 

खबरों के मुताबिक, यह कपल पिछले 2 महीने से अलग रह रहा है। कहा जाता है कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ है जिसके कारण वो साथ में रहना नहीं चाहते। राजीव पत्नी को छोड़ अकेले ही दिल्ली में रह रहे है। इन खबरों को खारिज करते हुए एक इंटरव्यू में राजीव ने कहा, इन सारी खबरों को पढ़कर मुझे बहुत हंसी आ रही है। क्योंकि सिर्फ में अपने काम के सिलसिले में दिल्ली हूं तो लोगों को लग रहा है कि हमारी लड़ाई हो गई है और अब हम साथ नहीं रह रहे हैं। हम कितनी मज़ाकिया दुनिया में जी रहे हैं’।
 

 

Related News