03 MAYFRIDAY2024 11:12:42 AM
Nari

'मेरी हरकत से परेशान हैं शिल्पा लेकिन सच सामने आना ही था', बीवी की नाराजगी पर राज कुंद्रा का जवाब

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Jul, 2021 06:33 PM
'मेरी हरकत से परेशान हैं शिल्पा लेकिन सच सामने आना ही था', बीवी की नाराजगी पर राज कुंद्रा का जवाब

बिजनेसमैन राजकुंद्रा और शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं लेकिन जब से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई हैं शिल्पा का नाम भी खूब उछाला जा रहा हैं लेकिन अभी इस मामले में ना तो शिल्पा का नाम आया ना ही कोई रिएक्शन। इतने सालों में राज कुंद्रा तो कई विवादों में घिरे लेकिन शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर या छवि पर कभी आंच नहीं आने दी। हालांकि, राज कुंद्रा से शादी के बाद लोगों ने उन्हें दूसरी बीवी और घर तोड़ने वाली औरत का टैग जरूर दिया लेकिन उन्होंने पलटकर किसी को जवाब नहीं दिया। यहां तक कि जब राज कुंद्रा ने तलाक के 15 साल बाद जब अपनी पहली बीवी की सच्चाई सबके सामने खोलकर रख दी तब शिल्पा राज से काफी नाराज हो गई थी। दरअसल, शिल्पा नहीं चाहती थी कि ये राज किसी को मालूम चले इस बात का खुलासा खुद राज ने अपने इंटरव्यू में किया था।

PunjabKesari

दरअसल, इस इंटरव्यू से पहले राज ने शिल्पा से ना तो इस बारे में बात की और ना ही इजाजत ली। राज से पूछा गया कि इस पर शिल्पा शेट्टी का क्या रिएक्शन है तब राज कुंद्रा ने इसका जिक्र करते हुए कहा कि मेरे इंटरव्यू से शिल्पा नाराज हैं लेकिन सच को कभी ना कभी बाहर तो आना ही था। बता दें कि राज की पहली पत्नी कविता ने रोते हुए इंटरव्यू में कहा था कि शिल्पा ने उनका पति छीन लिया। जो बंगला राज ने उनके लिए बनाया तो वो शिल्पा को दे दिया जिसके बाद लोग शिल्पा पर सवाल उठाने लगे थे। इसलिए राज ने सामने आकर पहली बीवी संग अपने तलाक की वजह सबके सामने बता दी थी। राज ने कहा था कि सालों बाद सच बोलकर मुझे काफी हल्का महसूस हो रहा है। मेरी मां ने मेरी एक्स पत्नी और बहन के पति को कई बार रंगेहाथ पकड़ा, यहां दो परिवार खराब हो गए; उन्होंने दो बार नहीं सोचा, उसने मेरे साथ अच्छा धोखा किया, लेकिन मेरी बहन के पति के साथ, एक ही बार में दो परिवारों को बर्बाद कर दिया।

PunjabKesari

राज-शिल्पा की शादी में एक वक्त ऐसा भी आया जब राज से ज्यादा अपने करियर को महत्तव देने लगी। इस कारण राज उनसे बेहद नाराज हो गए थे। शिल्पा का मानना हैं कि वह उम्र भर अपने पति राज भर निर्भर नही रह सकती, इस कारण उन्होंने अपने काम पर ज्यादा ध्यान देना शुरू किया। एक समय तो ऐसा भी था जब शिल्पा बच्चे चाहती थी लेकिन शादी करना नहीं। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने बताया था कि जब वो 17 साल की थी तब से वह काम कर रही हैं। लाइफ में एक वक्त आया जब उन्हें लगा कि उन्होंने सब कुछ हासिल कर लिया हैं लेकिन फिर भी 32 साल की उम्र में वह शादी के लिए तैयार नही थी। शिल्पा ने आगे बताया कि वह एक बच्चा पैदा करना चाहती थी और सभी कारणों में से एक ये भी कारण था कि उन्होंने शादी के लिए हामी भरी। मगर अपने शादी के फैसले से वह काफी डरती थी क्योंकि उनका मानना था कि शादी के बाद एक पत्नी, एक बहु और एक मां बनने के बाद उनका करियर उनसे छूट जाएगा। लेकिन राज ने उन्हें शादी को लेकर अल्टीमेटम दे दिया था। राज ने उन्हें यह साफ कर दिया था कि या तो वह शादी पर विचार करें या फिर अपने रिश्ते को हमेशा हमेशा के लिए भूल जाए। फिर शिल्पा को भी यही सही लगा और उन्होंने शादी करने का फैसला लिया क्योंकि उन्हें अपने लाइफ के परफेक्ट आदमी का चुनाव करना था।

PunjabKesari

शादी के बाद शिल्पा के फिल्मी करियर पर तो ब्रेक लगा लेकिन उन्होंने बाकी बिजनेस में अपनी जगह बना ली। आज शिल्पा डांस रियालिटी शो की जज के साथ-साथ रेस्ट्रोरेंट, योगा एप जैसे कई बिजनेस संभाल रही हैं। इन सब से उन्हें अच्छी-खासी कमाई होती हैं।

Related News