30 JULFRIDAY2021 1:02:00 AM
Nari

'उसका इसमें कोई हाथ नहीं है' जब पति के विवाद में घसीटा गया शिल्पा का नाम, तब-तब सपोर्ट में आए राज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Jul, 2021 07:13 PM
'उसका इसमें कोई हाथ नहीं है' जब पति के विवाद में घसीटा गया शिल्पा का नाम, तब-तब सपोर्ट में आए राज

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा को लेकर चर्चा में है। सोमवार के दिन राज कुंद्रा को एडल्ट मूवी बनाने के सिलसिले में गिरफ्तार किया और 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखा गया है। ये राज का कोई पहला विवाद नहीं हैं, इससे पहले भी राज कई केस में फंस चुके हैं लेकिन इन सब के बीच कभी शिल्पा के बीच कभी शिल्पा का नाम सामने नहीं आया या यूं कह लीजिए की राज ने कभी उनकी छवि खराब नहीं होने दी।

खैर, शिल्पा का नाम उस वक्त काफी सुर्खियों में आया था जब राजकुंद्रा की पहली बीवी ने शिल्पा पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था लेकिन तब भी राज ने शिल्पा को इनसब से बचाने के लिए सबके सामने कहा था कि शिल्पा का इसमें कोई हाथ नहीं है। यहां तक कि उन्होंने पहली बीवी कविता को लेकर शॉकिंग खुलासे करते हुए इल्जाम लगाए थे कि उन्होंने अपनी बीवी को अपने जीजा के साथ रंगे हाथ पकड़ा था इसलिए उन्होंने कविता से अपना रिश्ता तोड़ लिया था। उन्होंने 12 साल बाद इस बात का खुलासा किया था कि श‍िल्पा की बेइज्जत करते हुए इस इंटरव्यू के लिए कव‍िता को पैसे मिले थे जबकि सच्चाई ये थी कि कव‍िता और राज की शादी कव‍िता के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से हुई थी। उस वक्त राज ने ये सब इसलिए कहा था क्योंकि आए दिन लोग शिल्पा को घर तोड़ने वाली औरत कहकर ट्रोल करने लगे थे।

PunjabKesari

बता दें कि राज ने हमेशा शिल्पा को प्रोटेक्ट किया है। उन्होंने एक बार इंटरव्यू में कबूल था कि उनका हर काम श‍िल्पा को इफेक्ट करता है इसी वजह से भारत में उनके लिए काम करना आसान नहीं है। राज के मुताबिक 'बदकिस्मती से श‍िल्पा के लिए जोकि एक सेल‍िब्रिटी हैं, मेरे काम में होने वाली छोटी परेशान‍ियां, राज कुंद्रा ना होकर श‍िल्पा शेट्टी के पति का इशू होता है। मेरे ऊपर कई मानहान‍ि दावे किए गए हैं जहां मेरी पत्नी का नाम जोड़ा जाता है। ये गलत है, किसी सेल‍िब्रिटी से शादी करने की वजह से किसी दूसरे व्यक्त‍ि का नाम खराब नहीं करना चाह‍िए। इस वजह से मेरे लिए भारत में काम करना मुश्क‍िल हो जाता है, पर आपका दिल जहां हैं वहीं आपका घर है और मैं आगे भी अपना बेस्ट करना जारी रखूंगा।'

PunjabKesari

बात राज कुंद्रा के विवादों की करें तो राज कुंद्रा आईपीएल में मैच फिक्सिंग और सट्टेबाजी को लेकर शक के घेरे में रहे लेकिन इस बीच शिल्पा शेट्टी की इमेज पर खास फर्क नहीं पड़ा। राज कुंद्रा का नाम बिटक्वाइन से जुड़ा था। पुणे पुलिस की क्राइम सेल और ईडी की जांच में खबर सामने आई थी कि राज कुंद्रा समेत बॉलीवुड के कई अन्य सितारे इस तरह की स्कीम को प्रमोट कर रहे थे। हालांकि शिल्पा इन सारी बातों से दूर रहीं। 

PunjabKesari

हालांकि, साल 2013 में शिल्पा शेट्टी का नाम अंडरवर्ल्ड से जरूर जोड़ा गया था लेकिन शिल्पा के परिवार की तरफ से इस बात को बेबुनियाद बताया गया था। शिल्पा के परिवार का कहना था कि उनकी बेटी की छवि को खराब करने के लिए ऐसी बातें कही जा रही हैं। अब देखना है कि क्या राज इस केस से भी शिल्पा को दूर रख पाएंगे या नहीं। हालांकि, अभी तक कि जांच में शिल्पा का नाम कहीं नहीं आया है।

Related News