07 MAYTUESDAY2024 10:36:22 AM
Nari

मौत से कुछ ही दिन पहले राज के साथ बिताए आखिरी पल देख भावुक हुए सुधांशु, बोले-ऐसे कैसे चला गया तू

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 01 Jul, 2021 11:48 AM
मौत से कुछ ही दिन पहले राज के साथ बिताए आखिरी पल देख भावुक हुए सुधांशु, बोले-ऐसे कैसे चला गया तू

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और फिल्ममेकर राज कौशल की आक्सिमक मौत से पूरा बाॅलीवुड समेत टीवी जगत भी शोक में डूबा है। दरअसल, राज कौशल का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। राज कौशल की मौत से इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा। राज की आक्सिमक मौत से जहां उनकी पत्नी मंदिरा के आंसू नहीं थम रहे वहीं उनके दोस्त भी बेहद शोक्ड है। सभी स्टार्स राज कौशल को याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।अनुपमां फेम एक्टर सुधांशु पांडेय ने भी राज के साथ तस्वीर शेयर कर दुख जताया है।

PunjabKesari

दोस्त ने लिखा, ऐसे कैसे चला गया तू, अभी तो जिंदगी शुरू हो रही थी
तस्वीर में सुधांशु और राज बेहद खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर कर सुधांशु ने लिखा- मुझे कभी यह कैसे पता चलता कि यह हमारी साथ में आखिरी सेल्फी होगी मेरे भाई। मेरे जाने से पहले मैंने तुम्हें गले लगाया होगा! ऐसे कैसे चला गया तू, अभी तो जिंदगी शुरू हो रही थी।  वहीं फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और अपना दुख प्रगट कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

राज हमारे परिवार के सदस्य की तरह थे, वह मेरे लिए भाई थे-
सुधांशु ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, मैं करीब 24 साल से राज को जानता था। हम पहली बार एक एड फिल्म की शूटिंग पर मिले थे, मैं उसमें ऐक्ट कर रहा था और राज उसे डायरेक्ट कर रहे थे। हम तब से दोस्त थे। वह हमारे परिवार के सदस्य की तरह थे। वह मेरे लिए भाई थे।

PunjabKesari

 

मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि वो अब नहीं है
सुधांशु ने आगे कहा- मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि वो अब नहीं है। मुझे क्या महसूस हो रहा है, इसे मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता, यह बहुत बड़ी हानि है। हम कुछ नहीं कर सकते, बस जो हुआ है उसे स्वीकार कर सकते हैं। हमने जो पल साथ में बिताए थे, उसके सिवा और कुछ नहीं सोच पा रहा हूं। मुझे याद है जब हम आखरी बार मिले थे... मैंने उनके साथ शूटिंग की थी, दो-तीन हफ्ते पहले और हमने सेट पर बहुत ही अच्छा समय बिताया था। मुझे नहीं पता था कि मैं यह आखरी बार राज से मिल रहा हूं।

PunjabKesari

मेरे बदले मेरी पत्नी राज की अंतिम यात्रा में पहुंची-
इसके अलावा सुधांशु ने कहा कि पहले मैंने सोचा था कि मैं राज के परिवार से मिलने जाऊंगा, लेकिन शो की शूटिंग के कारण मैं नहीं जा सका, क्योंकि अगर मैं जाता तो यहां बहुत लोगों का काम रुक जाता। लेकिन मेरे बदले मेरी पत्नी उनकी अंतिम यात्रा में पहुंची। उसने मुझे वीडियो कॉल किया, क्योंकि मैं राज को एक बार देखना चाहता था। मैं जल्द ही राज के परिवार से मिलूंगा।

Related News