29 APRMONDAY2024 3:34:50 AM
Nari

बच्चों के लिए ढूंढ रहे हैं कुछ Unique Raincots तो यहां से लें बेहतरीन आइडियाज

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Jul, 2023 11:32 AM
बच्चों के लिए ढूंढ रहे हैं कुछ Unique Raincots तो यहां से लें बेहतरीन आइडियाज

बरसाती मौसम में दस्तक दे दी है ऐसे में इस मौसम से अपने आप को बचाने के लिए रेनकोट और छाते बहुत जरुरी है। बड़े लोग तो कोई भी छाता या फिर रेनकोट ले लेते हैं लेकिन छोटे बच्चे रेनकोट लेते समय कई तरह के नखरे दिखाते हैं। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे रेनकोट दिखाते हैं जो आपके बच्चे आसानी से पहन भी लेंगे। तो चलिए डालते हैं बेबी रेनकोटस पर एक नजर...

इस तरह का रेनकोट आपके बच्चे के लिए एकदम परफेक्ट रहेगा। इसमें उनके कान भी ढके रहेंगे और वह बारिश से पूरी तरह बच पाएंगे। 

PunjabKesari

फ्रॉक स्टाइल रेनकोट आप अपनी बेटी को लिए चूज कर सकती हैं। यह रेनकोट बच्चे को बारिश से बचाने के साथ-साथ कंफर्टेबल लुक भी देंगे।

PunjabKesari

कैट स्टाइल रेनकोट आप बच्चों के लिए खरीद सकती हैं। इस स्टाइल के रेनकोट बच्चे आसानी से कैरी भी कर लेंगे और उन्हें एक स्टाइलिश लुक भी मिलेगा। 

PunjabKesari

वॉटरप्रूफ रेनकोट बच्चों को लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकते हैं। भारी बारिश में इस तरह के रेनकोट बच्चे को पानी से बचाएंगे। 

PunjabKesari

आप अपने साथ मैच करते हुए रेनकोट बच्चे के लिए खरीद कर ला सकती हैं। मैचिंग रेनकोट में आप बच्चों के साथ ट्विनिंग कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 
यूनिकॉर्न शेप रेनकोट आपके बच्चे खुश होकर पहन लेंगे। खासकर इस तरह के रेनकोट में बच्चे अपना लुक और भी अच्छे से कंप्लीट कर पाएंगे। 

PunjabKesari

हुड्डी स्टाइल रेनकोट आप अपने बच्चों के लिए खरीद सकते हैं। मैचिंग फुटवियर दिलवाकर आप बच्चे को और भी आसानी से रेनकोट पहनने के लिए मना सकते हैं। 

PunjabKesari

छाते के साथ मैचिंग रेनकोट बच्चे को पूरी कूल वाइब्स देंगे। ऐसे में आप उन्हें इस तरह के रेनकोट पहनाकर बारिश के गंदे मौसम से आसानी से बचा सकते हैं।  

PunjabKesari

Related News