26 APRFRIDAY2024 11:19:32 PM
Nari

राहुल राॅय की हालत में सुधार, अस्पताल से सामने आई पहली झलक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Dec, 2020 10:22 AM
राहुल राॅय की हालत में सुधार, अस्पताल से सामने आई पहली झलक

फिल्म 'आशिकी' से रातों-रात स्टार बने एक्टर राहुल राॅय को बीते कुछ दिनों पहले शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था। जिसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद खबर आई थी कि ब्रेन स्ट्रोक के कारण उनके शरीर का दाहिना हिस्सा प्रभावित हुआ है। वहीं अब राहुल की सेहत में पहले से काफी सुधार है। हाल ही में राहुल की अस्पताल से पहली झलक देखने को मिली।

PunjabKesari

अस्पताल से बाहर फिजियो एक्सरसाइज गार्डन में राहुल मुस्कराते हुए कैमरे में कैद हुए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल ने फोन पर बात करना भी शुरू कर दिया है। उनके दोस्त और प्रोड्यूसर अश्विनी ने बताया कि अभी भी राहुल के ब्रेन में एक क्लाॅट मौजूद है। जिसे दवाइयों की मदद से खत्म करने की कोशिश की जाएगी। लेकिन इसमें काफी समय लगेगा। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते राहुल को ब्रेन स्ट्रोक आया था। वह अपनी अपकमिंग फिल्म एलएसी: लिव द बैटल इन कारगिल की शूटिंग कर रहे थे। ब्रेन स्ट्रोक आने पर उन्हें पहले श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में रखा गया था। 

Related News