17 MAYFRIDAY2024 12:15:01 AM
Nari

लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर रिलीज को लेकर,हिंदू संगठन में रोश

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 May, 2022 05:18 PM
लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर रिलीज को लेकर,हिंदू संगठन में रोश

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अाने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मूवी के ट्रेलर को लेकर अामिर ने खास प्लॉनिंग की है। जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं पर कुछ लोगों ने फिल्म की रिलीज को लेकर विरोध भी शुरु कर दिया है। यूपी के सुल्तानपुर से आमिर खान के पोस्टर फाड़ने और जलाए जाने का मामला सामने आया है। 

PunjabKesari

सुल्तानपुर के विजेथुआ खाम में हिन्दुवादी संगठन ने विरोध दर्ज करवाया है। सुत्रो के अनुसार ये लोग फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दिन विरोध प्रदर्शन करने वाले हैं। 29 मई को ही आईपीएल का फिनाले मैच खेला जाना है जिसे इस बार आमिर होस्ट करने वाले हैं। फिल्म के विरोध को लेकर सनातन रक्षक सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल सिंह का कहना है, 'आमिर खान को आईपीएल में बुलाया गया है। आमिर अक्सर भारत की संस्कृति और सभ्यता के खिलाफ बोलते रहते हैं। इनकी वाइफ को तो भारत में रहने से भी डर लगता है। ऐसे लोगों को हमारा आईपीएल मैनेजमेंट कैसे इनवाइट कर सकता है। आमिर को हटाया जाना चाहिए नहीं तो हम दिल्ली तक जाएंगे और आंदोलन करेंगे। 

PunjabKesari

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पिछले काफी वक्त से फैंस इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर खान लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है। 

Related News