08 SEPSUNDAY2024 5:09:27 AM
Nari

Radhika की Reception लुक: रॉयल अंदाज में नई नवेली दुल्हन को देखते ही हो जाएगा दिल खुश

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Jul, 2024 11:36 AM
Radhika की Reception लुक: रॉयल अंदाज में नई नवेली दुल्हन को देखते ही हो जाएगा दिल खुश

नारी डेस्क: अनंत-राधिका 12 जुलाई को हमेशा- हमेशा के लिए एक हो गए। अभी शादी के बाकि के फंक्शन चल रहे हैं, जिसमें 14 जुलाई शाम को Reception party रखी गई थी, उसके बाद मंगल उत्सव रिसेप्शन में राधिका मर्चेंट का ओवरऑल लुक बेहद ही शानदार था। उनके इस रिसेप्शन लुक ने खूब लाइमलाइट बटोरी। जिसमें सबकी नजरें नई-नवेली दुल्हन राधिका पर रहीं। राधिका मर्चेंट इतनी खूबसूरत लग रहीं थी कि किसी की नजरें उन से हट ही नहीं रहीं थीं। पुरे सोशल मीडिया में राधिका की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। कपल की वेडिंग बेहद ही ग्रैंड लंवल पर हुई, जिसकी चर्चा इस वक्त पूरे देश में हो रही है। चलिए डालते हैं एक नजर राधिका के रिसेप्शन लुक की कुछ प्यारी खूबसूरत तस्वीरों पर.....

रिसेप्शन से राधिका का पहला लुक आया सामने

अन्य फंक्शन की ही तरह मंगल उत्सव रिसेप्शन भी ग्रैंड तरीका से हुआ। हर कोई बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था, लेकिन सबसे ज्यादा जिसके ऊपर सभी की नज़रे थमी हुई थीं, वह थीं अनंत अंबानी की खूबसूरत दुल्हनिया राधिका मर्चेंट। उनका रिसेप्शन लुक जैसे ही सामने आया देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया। वो एक रॉयल ब्राइड की तरह नजर आईं।

PunjabKesari

उन्होंने गोल्डन कलर का हेवी लहंगा पहना

मंगल उत्सव रिसेप्शन में राधिका मर्चेंट ने  गोल्डन कलर का हेवी लहंगा पहना। जिसमें वे बेहद ही  खूबसूरत लग रही थीं।  इस बार उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था।  गले में हीरों का हार, इयररिंग्स, हाथों में बैंगल्स और लाइट मेकअप में वे अप्सरा सी नजर आईं।

PunjabKesari

 शिमरी ड्रेस पर सोने की कढ़ाई की गई

इस शिमरी पहनावे पर सोने की कढ़ाई की गई थी। राधिका के लुक में डोल्से गब्बाना का अल्टा मोडा सरडेग्ना 2024 कॉर्सेट, जटिल फिलीग्री कढ़ाई और अनामिका खन्ना की ड्रेप और स्कर्ट शामिल थी। इस रॉयल पहनावे में राधिका बेहद ग्रेसफुल और एलिगेंट नजर आईं। 

Related News