04 DECSATURDAY2021 1:57:50 PM
Nari

यामी, सोनाली और प्रियंका को पसंद आया एक ही मंगलसूत्र, देखिए ऐसा इसमें क्या खास है?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Oct, 2021 05:38 PM

करवाचौथ के मौके पर बहुत सी सेलिब्रिटीज ने फेस्टिव पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर की। यामी ने भी अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया। उनकी खूबसूरत इंडियन फर्स्ट करवा लुक्स वायरल हो गई। अपनी वेडिंग डे की तरह वह इस मौके पर भी इंडियन पहरावे में बेहद खूबसूरत दिखीं। रैड-यैलो कलर की क्लासिक सिल्क ट्रडीशनल साड़ी के साथ डार्क रेड मेकअप उन्हें खूबसूरत गेटअप दे रहा था लेकिन एक और खास चीज जो यामी को डिफरेंट दिखा रही थी और जिसने हर किसी को अपनी ओर अट्रैक्ट किया। वो थी यामी के कंधों को टच करते सोने के झुमके और गले में पहना बुलगारी का डिजाइन किया मंगलसूत्र जो उन्हें एकदम एलीगेंट लुक दे रहा था। 

PunjabKesari

बुलगारी के उनके इस खूबसूरत मंगलसूत्र को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं बता दें कि इस मंगलसूत्र की कीमत करीब 3 लाख 49 हजार रुपए है। औऱतों के गहनों में मंगलसूत्र एक ऐसी एक्सेसरीज है जिन्हें सुहाग की निशानी के तौर पर पहना जाता है और इस खास दिन में तो औरतें अपने सोलह श्रृंगार में मंगलसूत्र जरूर शामिल करती हैं। यामी ने भी मंगलसूत्र से लुक कंप्लीट की लेकिन सिर्फ यामी ही नहीं एक और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बिलकुल यामी जैसा ही मंगलसूत्र पहना और उस एक्ट्रेस का नाम है सोनाली बेंद्रे। 

PunjabKesari

खास बात यह है कि इस बार सोनाली बेंद्रे ने अपना 19 साल पुराना शादी का लहंगा ही करवाचौथ पर पहना था जिसे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। ऑरेंज और पिंक कलर का ये लहंगा सोनाली पर खूब जंच रहा था और उन्होंने लाल बिंदी और बुलगारी का मंगलसूत्र पहनकर अपना लुक कंप्लीट किया। लगता है यामी और सोनाली की पसंद काफी मिलती है तभी तो दोनों एक्ट्रेसेस 'Bvlgari' कंपनी के सेम डिज़ाइन के मंगलसूत्र पहने दिखाई दी। 

PunjabKesari

बता दें कि 18 कैरेट येलो गोल्ड में बने इस मंंगलसूत्र में गोल काले गोमेद और हीरे जड़े हुए हैं जो ट्रैडीशनल और मॉडर्न दोनों का एक बेस्ट फ्यूजन है जिसे मॉडर्न ब्राइड खूब पसंद कर रही हैं। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा भी इसी डिजाइन के मंगलसूत्र पहने नजर आई थीं। दरअसल प्रियंका ‘Bvlgari’ ब्रांड की ग्लोबल एंबेसडर हैं और एक फोटोशूट के दौरान उन्हें इसी मंगलसूत्र को पहने स्पॉट किया गया था। 

PunjabKesari

आपको ये मंगलसूत्र कैसा लगा? और सोलह श्रृंगार में कौन सी पहनना और लगाना आपको सबसे ज्यादा पसंद है।
 

Related News