27 MAYWEDNESDAY2020 3:57:29 PM
Nari

प्रियंका चोपड़ा के पिता नही पहनने देते थे ग्लैमरस कपड़े, मां मधु चोपड़ा ने बताया कारण

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Apr, 2020 10:45 AM
प्रियंका चोपड़ा के पिता नही पहनने देते थे ग्लैमरस कपड़े, मां मधु चोपड़ा ने बताया कारण

 बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हाल ही एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जब अमेरिका से भारत लौटी थी तो उनके पापा ने उन पर कुछ पाबंदियां लगा दी थी और अलग-अलग विचार होने के कारण कई बार दोनों में झगड़ा भी हो जाता था। 

Priyanka Chopra Shares Nick Jonas' Most 'Attractive' Quality

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने टैटलर मैगजीन के डिजिटल एडिशन को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'जब मैं 16 साल की थी तो यूएस से वापस आई थी। मेरे बाल थोड़े घुंघराले थे। मेरे पिता मुझे देखकर घबरा गए थे। शुरुआत के कुछ हफ्ते उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो मेरे साथ किस तरह का व्यवहार करें।'

 प्रियंका की इस स्टेटमेंट पर उनकी मां ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा इस पर कहती है, ' प्रिंयका एक समाझार लड़की रही है और उन्होंने कभी अपने माता पिता की बात को नही टाला। 

Priyanka Chopra says dad banned her from wearing tight clothes as ...

अपने एक इंटरव्यू में मधु बताती है कि जब प्रियंका 15-16 साल की थी तो वह यूएस से वापस बरेली लौटी थी। आस पास के माहौल की वजह से प्रियंका के पिता उन्हें ग्लैमरस कपड़े पहनने की इजाजत नही देते थे और हमारी बेटी ने कभी हमारी बात का विरोध नही किया। 

Priyanka Chopra Opens Up About Her Twitter Controversy and ...

अपने और अपने पिता के रिश्ते पर प्रियंका कहती है कि वह मेरे बेहद अच्छे दोस्त थे और वह मुझे हमेशा कहते थे कि तुम जो भी करो अच्छा या बुरा तुम सबसे पहले मुझे बताओगी। प्रिंयका बॉलीवुड की जानी मानी स्टार है साथ ही वह ग्लोबल लेवल पर लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे आती है।

Related News